भाजपा का उपवास कार्यक्रम दुर्भाग्यपूर्ण-सांसद शर्मा

रघु शर्मा
अजमेर ! राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं सांसद डॉ रघु शर्मा ने आज भाजपा द्वारा आयोजित उपवास कार्यक्रम को दुर्भाग्यपूर्ण बताया!
सांसद शर्मा ने आज एक बयान जारी कर बताया कि कांग्रेस ने दलित एवं आदिवासीयो पर अत्याचार के विरोध में , सामाजिक समरसता एवं शांति के लिए उपवास किया था जबकि भाजपा कांग्रेस की नकल कर बिना किसी उद्देश्य जनता को गुमराह करने के लिए उपवास कर रही है !
उन्होंने कहा की तीन चौथाई बहुमत वाली सरकार का यह आरोप हास्यास्पद है कि कांग्रेस लोकसभा चलने नही दे रही है, संसद का सत्र चलाने की जिम्मेदारी सत्ता पक्ष की होती है! अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा के नेता कांग्रेस पर दोषारोपण करने की राजनीति कर रहे हैं ।
सांसद शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी को स्मरण कराया की संसद में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी ने कहा था कि संसद चलाने की जिम्मेदारी सत्ता पक्ष की होती है ! उन्होंने आश्चर्य व्यक्त किया लोकतंत्र की स्थापना से आज तक सभी आंदोलन विपक्ष ने किए हैं इतिहास में पहली बार सत्ता पक्ष आंदोलन कर जनता को गुमराह कर रहा है !
अजमेर देहात कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री भूपेंद्र सिंह राठौड़ सरवाड़ पंचायत समिति के सदस्य श्री शक्ति प्रताप सिंह राठौड़,अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री विजय जैन, महासचिव श्री शिवकुमार बंसल, युवा कांग्रेस राजस्थान के प्रदेश सचिव श्री अतीक तंवर ने भाजपा के उपवास को नाटक मात्र करार दिया है।
कांग्रेसी नेताओं ने बताया कि आगामी चुनावों में कांग्रेस का कार्यकर्ता भाजपा की केंद्र एवं राज्य सरकार की विफलता, नाकामियों, घोटाले एवं जुमले बाजी की जनता के समक्ष पोल खोलेगा !

error: Content is protected !!