कांग्रेस की महा रैली में अधिकाधिक संख्या में पहुंचने की अपील

रघु शर्मा
अजमेर । राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं अजमेर के सांसद डॉक्टर रघु शर्मा ने आगामी 29 अप्रैल को दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री राहुल गांधी के नेतृत्व में आयोजित महारैली में अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं से भाग लेने की अपील की है।
सांसद शर्मा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की जुमलेबाज सरकार से हर तबका त्रस्त है , नाबालिग बेटियों पर दुराचार ,किसानों द्वारा आत्महत्या, किसानों को फसल का मुनासिब दाम ना मिलना, दलित आदिवासी पर अत्याचार ,युवा बेरोजगारी से त्रस्त है ,छात्रों की फीस में बेहताशा बढ़ोतरी, बैंक घोटाला पर सरकार की चुप्पी, ने भाजपा की पोल खोल दी है ! देश ने जिस पर विश्वास किया था वह चौकीदार गहरी नींद में है ।
सांसद शर्मा ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओ से अपील करी है कि यह रैली राहुल गांधी जी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली रैली है इसलिये अधिक से अधिक संख्या में इस रैली में कार्यकर्ता भाग लेवे । यह रैली भाजपा की प्रदेश और देश मे विदाई तय करेगी । दिल्ली में आयोजित महा रैली में अधिक से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जुटाने के लिए विधानसभा स्तर पर व्यापक जनसंपर्क करेंगे अजमेर देहात कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री भूपेंद्र सिंह राठौड सरवाड़ पंचायत समिति के सदस्य श्री शक्ति प्रताप सिंह राठौड़ अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री विजय जैन महासचिव श्री शिवकुमार बंसल ने आगामी 29 अप्रैल दिल्ली में आयोजित महा रैली में अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेस जनों से भाग लेने की अपील की है

error: Content is protected !!