मुख्य सूचना आयुक्त 27 को बैठक लेंगे

अजमेर, 23 अप्रेल। प्रदेश के मुख्य सूचना आयुक्त श्री सुरेश चौधरी आगामी 27 अप्रेल को मध्यान्ह 3 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में सूचना का अधिकार अधिनियम 2005 के क्रियान्वयन के संबंध में जिला स्तरीय राज्य लोक सूचना अधिकारियों एवं प्रथम अपीलीय अधिकारियों की बैठक लेंगे। अतिरिक्त जिला कलक्टर श्री कैलाश चंद शर्मा ने यह जानकारी दी।

पंचायतराज दिवस 24 को, दौराई में होगा जिला स्तरीय समारोह
अजमेर, 23 अप्रेल। ग्राम स्वराज अभियान के तहत 24 अपे्रल को पंचायतराज दिवस पर जिले की सभी 282 ग्राम पंचायतों में मनाया जाएगा। जिला स्तरीय समारोह पीसांगन पंचायत समिति की दौराई ग्राम पंचायत के अटल सेवा केन्द्र पर प्रातः 11 बजे जिला प्रमुख वंदना नोगिया की अध्यक्षता में आयोजित होगा। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का राष्ट्र के नाम सम्बोधन का सीधा प्रसारण भी होगा।
जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री अरूण गर्ग ने बताया कि कार्यक्रम में जिले के विभिन्न ब्लॉकों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले जिला परिषद के 6 तथा पंचायत समितियों के 28 अधिकारियों व कर्मचारियों का सम्मान किया जाएगा । इसके साथ ही पंचायतीराज व्यवस्था तथा विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी जाएगी।
समारोह में जिले के सांसद, समस्त विधायक, प्रधान, जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, सरपंच एवं जिला स्तरीय अधिकारी भाग लेंगे।

error: Content is protected !!