मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान की समीक्षा बैठक आयोजित

अजमेर, 25 अप्रेल। जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान की समीक्षा बैठक बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई।

श्री गोयल ने कहा कि अभियान में शामिल शत प्रतिशत कार्यों को निर्धारित समयावधि में पूर्ण किया जाए। अभियान के तृतीय चरण के लिए निर्धारित रोडमेप के अनुसार वित्तीय स्वीकृति जारी करने, कार्य आरम्भ करने तथा कार्य समाप्त करने के लक्ष्यों को पूर्ण किया जाए। इस संबंध में बकाया कार्यों को आगामी तीन दिनों में पूर्ण किया जाए। रोडमेप के अनुसार अप्रेल माह के कार्यों को तीन दिन में पूर्ण नहीं करने वाले संबंधित व्यक्तियों के विरूद्ध कार्यवही अमल में लायी जाएगी। अभियान के तृतीय चरण में शामिल समस्त कार्यों को 30 जून तक पूर्ण करने के लिए प्रत्येक स्तर पर त्वरित गति से कार्य होने चाहिए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के चतुर्थ चरण की तैयारी आरम्भ की जाए। इस संबंध में कार्यो का चिन्हिकरण करने के साथ ही उनकी जियो टेकिंग एवं फिजीबिलीटी का कार्य भी पूर्ण किया जाए।

इस अवसर पर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री अरूण गर्ग, अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री भगवत सिंह राठौड़, जल संरक्षण विभाग के अधीक्षण अभियंता श्री शरद गेमावत सहित अभियान से जुड़े विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!