छापरी में चोरों दो जगह पर बोला धावा

चोरो द्वारा किया गये छेद को दिखते हुए ग्रामीण फोटो-षंकर खारोल।
सूरजपुरा खारोलन्यूज सर्विस 19मई2018
समीपवर्ती ग्राम छापरी मे षुक्रवार षनिवार रात्रि को चोरो ने दो जगहो पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पीडित परिजनो को निद्रा मे पाकर चोरो ने नकदी व गहने चुराए। षनिवार अलसुबह जागने पर खुलासा हुआ।प्राप्त जानकारी के अनुसार छापरी मे गत रात्रि को विद्यालय प्रबन्धन समिति के अध्यक्ष रणजीत गोस्वामी के घर पर चोरो ने धावा बोला। छत पर सो रहे परिवार के सदस्य को निदा्र मे पाकर चोरो ने मौका पाकर घर मे घुसे,कमरे का ताला तोडकर बक्षे को बाहर निकालकर ले गये।एसएमसी अध्यक्ष रणजीत गोस्वामी ने बताया कि चोरी का खुलासा सुबह चार बजे उसके भाई खाना गोस्वामी को घर व कमरे को खुला पाकर परिजनो को जगाने के बाद हुआ।कमरे से ताला लगे बक्से के गायब होने पर तलाष करने पर तेजाजी के थान के पास पडा मिला। बक्से का ताला तोडकर सामान बिखरे पडे मिले,बक्से मे रखे तीन हजार रूपए व चांदी की पायजेब,कडे गायब मिले।घटना की जानकारी मिलने ग्रामिण एकत्रित होकर आका्रेष जताया।
दिवार के छेद कर नकदी गायब- छापरी मे ताजपुरा सरवाड मार्ग षराब के ठेके पास बन्ना गुर्जर के घर पर देर रात्रि को चोरो ने धावा बोला। घरवाले घर के सामने सो रहे थे,परिजनो को निद्रा मे पाकर चोरो ने घर के पिछवाडे कमरे की ताक मे छेद करके अन्दर घुसे, बक्से का ताला तोडकर सामान को बखेरकर बक्से मे रखे पाच हजार पाच सौ रूप्ए चुरा लिए। चोरी की वारदात का खुलासा परिजनो के जागने पर हुआ।
ग्रामिणो ने जताया रोश- छापरी मे अलग अलग दो जगहो पर नकदी व गहने की चोरी होने की सूचना ग्रामिण एकत्रित होकर प्रषासन के प्रति नाराजगी जताई। ग्रामीण ने षराब के ठेके प्रति भी आक्रोष जताया। ग्रामिणो ने बताया कि छापरी मे सरवाड से ताजपुरा जाने वाले सडक पर षराब माफिया के बुलन्द हौसलौ के चलते अवैध ब्रान्च लगा रखी है।जिससे अवैध षराब की बिक्री के चलते चोर उचको व असमाजिक तत्वो की रेलमपेल बनही रहती है। अवैध ब्रान्च की रातभर संचालन होने से लोगो को परेषानी का सामना करना पड रहा है। उक्त सडक से छापरी, ताजपुरा,गुन्दाली,चण्डाली,अरनिया गावो को जोडने वाला मुख्य सडक मार्ग होने से देर रात्रि तक लोगो का आना जाना लगा रहता है। सडक किनारे अवैध ब्रान्च होने सेषराब ब्रिकी के चलते असमाजिक तत्वो जमावडे से लोगो को परेषानी का सामना करना पडता है।

error: Content is protected !!