पंचायत समिति चुनाव में जीत पर देवनानी ने दी प्रतिक्रिया

प्रो. वासुदेव देवनानी
अजमेर 14 जून । शिक्षा एवं पंचायतीराज राज्य मंत्री श्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि पंचायत समिति चुनाव में भारतीय जनता पाटी की जीत पिछले साढ़े चार साल में राज्य सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यो की जीत है। अजमेर उत्तर क्षेत्र की जनता ने एक बार फिर कांग्रेस को खारिज कर दिया है।
शिक्षा राज्य मंत्री श्री देवनानी ने आज श्रीनगर पंचायत समिति के वार्ड संख्या 25 में भाजपा की जीत पर जनता व कार्यकत्ताओं को बधाई दी। उन्होंने कहा कि अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के इस वार्ड में हमने पिछले साढ़े चार साल में 15 करोड़ से अधिक के विकास कार्य करवाए। आजादी के बाद पहली बार इन इलाकों में बीसलपुर का पानी घर घर सप्लाई पहुंची। कांग्रेस हमेशा इस क्षेत्र को अपने वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करती रही। हमने राजपूत, गुर्जर, रावत, दलित एवं अन्य सभी जातियों को साथ लेकर सबका विकास किया।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस भेदभाव की नीति पर चलती रही, हमने इस इलाके का समग्र विकास किया। आज शिक्षा, सड़क, पेयजल और अन्य बुनियादी सुविधाओं को देखा जाए तो माकड़वाली, लोहागल और वार्ड के अन्य क्षेत्र शहर की तर्ज पर विकसित नजर आते हैं । क्षेत्र के मतदाताओं ने भाजपा सरकार के विकास के एजेण्डे पर मुहर लगाकर कांगे्रस को एक बार फिर खारिज कर दिया। साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले क्षेत्र के मतदाताओं ने स्पष्ट संकेत दिया है कि कांग्रेस की दाल नही गलेगी। भाजपा विकास के नाम पर एक बार पुनः सत्ता में आएगी।
लोहागल में हुआ भव्य स्वागत
पंचायत समिति की वार्ड संख्या 25 से भाजपा की जीत पर आज वार्ड के कार्यकत्र्ताओ व जनता ने शिक्षा राज्यमंत्री श्री वासुदेव देवनानी का मालाओं से भव्य स्वागत किया उनके साथ विजयी प्रत्याशी श्रीमती रीनू कंवर सहित क्षेत्र के कार्यकत्र्ता बडी संख्या में उपस्थित थे। जनता ने मंत्री जी का मालाओं से इस अवसर पर श्री देवनानी ने कहा कि यह भाजपा के विकास और कार्यकत्र्ताओं की जीत है। हम आगामी विधानसभा चुनाव में भी शानदार जीत हासिल करेंगे। इस अवसर पर जिला प्रमुख वन्दना नोगिया, जिला परिषद सदस्य शमशेर रावत, माकडवाली सरपंच महेन्द्र सिंह, अशोक सिंह, भगवानसिंह, दरियावसिंह, रामकरण, रामलाल, जयसिंह, पिन्टूनाथ, रवि सिंह, विनोद, विक्रमसिंह, शंकरसिंह, सम्पतनाथ, हीरालाल, लोकेन्द्रसिंह, जसराज आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!