6 महिने से अधूरा भवननिर्माण कार्य,दिवार पर आने लगी दरारे

ग्रामीणों मे रोष,संसदीय सचिव से निर्माण शुरू करवाने की मांग

सूरजपुरा (शंकर खारोल) 24 जून
ग्राम पंचायत की अनदेखी व ठेकेदार की लापरवाही व उदासीनता के चलते कस्बे में शाकंभरी मंदिर के समीप 5 लाख की लागत से निर्माणाधीन खुला तिबारा सामुदायिक भवन करीब छ महिने से अधूरा पडा , वही पांच लाख की लागत से निर्मित दिवारे मे घटिया सामग्री उपयोग मे लेने से दरारें आने लगी। इससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है ।ग्रामीणों ने संसदीय सचिव शत्रुघ्न गौतम से अधूरा निर्माण कार्य पूरा करवाने की मांग की।
ग्रामीणों की मांग पर संसदीय सचिव शत्रुघ्न गौतम गौतम ने शाकंभरी मंदिर के समीप 5 लाख की लागत से सामुदायिक खुलातिबारा भवन चार दीवारी निर्माण के लिए 5लाख विधायक कोष से दिए। 5 लाख की लागत से चारदीवारी निर्माण कार्य पूरा करने के बाद ठेकेदार गेट नहीं लगाया। दीवारों मैं घटिया सामग्री उपयोग में लेने से दीवारों में दरारें आने लगी।खुलातिबारा सामुदायिकभवन का निर्माण कार्य शुरू तो कर लेकिन ठेकेदार ने कुर्सी लेवल करके अधूरा छोड़ दिया। ठेकेदार की उदासीनता व लापरवाही से करीब 6 महीने से निर्माण कार्य अधूरा पडा होने से ग्रामीणों मे आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीणों ने कई मर्तबा प्रशासन को अवगत कराने के बाद ठेकेदार निर्माण कार्य नहीं करने पर ग्रामीणों ने संसदीय सचिव शत्रुघ्न गौतम से गुहार लगाते हुए निर्माण कार्य शुरू करवाने चारदीवारी के दरवाजे के गेट लगवाने की मांग की।

अंधड व बारिश से चण्डाली में भरभराकर गिरी दिवार
सूरजपुरा (शंकर खारोल) 24जून
मौसम के करवट बदलने से शनिवार को अंधड व बारिश से समीपवर्ती चण्डाली ग्राम मे चारदीवारी की दिवार भरभराकर कर गिर गई। चण्डाली निवासी बनवारी शर्मा ने बताया कि शनिवार रात्रि को बारिश व अधंड से चारदीवारी की दिवार भरभराकर गिर गई। गनिमत रही कि कोई नही होने से हादसा टला।

error: Content is protected !!