अजमेर उत्तर से 1500 से अधिक लाभार्थी शामिल होंगे

प्रो. वासुदेव देवनानी
अजमेर, 6 जुलाई। शिक्षा एवं पंचायतीराज राज्यमंत्री श्री वासुदेव देवनानी ने बतया कि कल 7 जुलाई को जयपुर में आयोजित प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जनसंवाद कार्यक्रम में अजमेर उत्तर विधान सभा क्षेत्र से 1500 से अधिक लाभार्थी शामिल होंगे।
देवनानी ने बताया कि भाजपा शहर जिला अजमेर के बजरंग मण्डल, पृथ्वीराज मण्डल व दाहरसेन मण्डल के कार्यकर्ताओं की अलग-अलग बैठके आयोजित हुई जिसमें वार्डवार केन्द्र व राज्य सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित हुए लाभार्थियों को चिन्हित किया गया तथा कार्यकर्ताओं ने उनसे व्यक्तिगत सम्पर्क स्थापित कर उन्हें जयपुर चलने का आग्रह किया।
उन्होंने बताया कि लाभार्थियों में जबरदस्त उत्साह है कि वे जयपुर जाकर अपने प्रधानमंत्री जी को सुने। सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के सहयोग से गरीब व आमजन के जीवन में कई बदलाव आऐ हे। आज गरीब व ग्रामीण क्षेत्र के घर में भी चूल्हें की जगह गैस के चूल्हे पर खाना पक रहा है, आवास योजना से गरीब व मध्यम वर्गीय व्यक्ति को स्वंय का आवास मिल पा रहा है। बेराजगारों को रोजगार के अवसर के साथ ही स्वंय के व्यवसाय हेतु ऋण व अन्य सुविधाऐं मिल रही है। बालिकाओं व महिलाओं के हित में भी सरकार की कई महत्वपूर्ण योजनाऐं है।
देवनानी ने बताया कि कल अजमेर उत्तर से 33 बसों में सवार होकर लाभार्थी जयपुर जाऐंगे।

error: Content is protected !!