विजय संकल्प शंखनाद का शुभारम्भ करेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

21 जुलाई 2018 को जयपुर में आयोजित प्रदेश स्तरीय आई.टी विभाग महासम्मेलन व कार्यशाला
साइबर योद्धाओं द्वारा विजय संकल्प शंखनाद का शुभारम्भ करेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

आज दिनांक 14 जुलाई 2018 को संभागीय मुख्यालय अजमेर आई.टी विभाग वैशाली नगर स्थित कार्यालय पर बैठक आयोजित हुई इस बैठक में शहर व देहात आई.टी विभाग के प्रमुख पदाधिकारी जिसमें विधानसभा प्रभारी व मंडल संयोजक उपस्थित रहें। बैठक में शहर अध्यक्ष अरविन्द यादव व देहात अध्यक्ष प्रो.बी.पी सारस्वत और आई.टी विभाग के संभाग प्रभारी डॉ.अरविन्द शर्मा ने इस बैठक को संबोधित किया तथा इस बैठक का संचालन जिला संयोजक आई.टी विभाग अनुपम गोयल ने किया व आभार देहात जिला संयोजक विजय खेमानी ने दिया।
इस बैठक का उद्देश्य 21 जुलाई 2018 को जयपुर में आयोजित प्रदेश स्तरीय आई.टी विभाग महासम्मेलन व कार्यशाला की तैयारी इस ऐतिहासिक अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी का मार्गदशर्न मिलेगा तथा इस सम्मेलन में ’’साइबर योद्धाओं द्वारा विजय संकल्प शंखनाद का शुभारम्भ राष्ट्रीय अध्यक्ष जी करेंगे इस सम्मेलन को सफल बनाने के लिऐ शहर व देहात के मंडल संयोजक व विधानसभा प्रभारी कार्यकारणी सदस्य व जिला कार्यकारणी सदस्य तथा मोर्चा से आई.टी विभाग के संयोजक व उनके पदाधिकारीयों को इस सम्मेलन में आवश्यक रूप से अपेक्षित किया गया है। तथा आई.टी विभाग के सभी पदाधिकारीयों को अपने मंडलों में व विधानसभा में प्रवास करके अपेक्षित कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर सम्मेलन में आने वालों की सूचीं व लाने कि कार्य योजना बनानी है।
डॉ.अरविन्द शर्मा आई.टी विभाग संभाग प्रभारी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी का राजस्थान प्रवास में आई.टी विभाग के प्रदेश स्तरीय सम्मेलन में मार्गदशर्न आई.टी टीम के लिए सौभाग्य का अवसर है कि पहला कार्यक्रम आई.टी टीम को मिला है तथा इससे सोशल मीडिया टीम में नई ऊर्जा का संचार होगा। तथा भाजपा राष्ट्र के गौरव के लिए काम करती है और इसमें लोकतंत्र जीवित है तथा कोई सामान्य व्यक्ति भी राष्ट्रीय स्तर तक पंहुच सकता है। भाजपा आई.टी टीम को लोक कल्याणकारी योजनओं को जन-जन तक पंहुचाने का काम करना है तथा आने वाले चुनाव में सोशल मीडिया का बहुत महत्वपूर्ण योगदान रहनें वाला है और भारतीय जनता पार्टी की राजस्थान व केंद्र में पुनःसरकार बनाने में हमें दिन-रात तन मन से समर्पित होकर कार्य करना है।
अरविन्द यादव शहर अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने डिजिटल क्षेत्र में क्रांति ला दी है उससे आम-जनता में एवं सरकार में पारदर्शिता बढ़ी है तथा क्रेंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं से लाभार्थीयों की लाखों में संख्या जयपुर मोदी जी की सभा में पंहुची थी आम जन को सरकार कि योजनाओं का लाभ पंहुच रहा है तथा जनता का विश्वास भारतीय जनता पार्टी पर बढ़ा है वह गरीबों की सच्ची व हितेक्षी है व भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस की तरह जनता के साथ छलावा नहीं करती है। दोनों विधानसभाओं में शहर में 87 हजार लाभार्थी है आई.टी टीम से अपेक्षा है कि जनता में अपनी योजनाओं का और प्रचार-प्रसार करे जिससे लाभार्थीयों की संख्या और बढ़ सके। तथा सोशल मीडिया पर सकारात्मक सोच को आगे बढ़ाना चाहिऐ तथा सम्मेलन सफल बनाने के लिऐ आज से ही आई.टी टीम को समर्पित होकर समीक्षा कर कार्ययोजना बनानी चाहिऐ।
देहात अध्यक्ष प्रो.बी.पी सारस्वत ने कहा कार्यक्रर्ता के मन में यह भाव रहने चाहिए कि हम किसी व्यक्ति के लिए नहीं हम इस राष्ट्रहित के लिए काम कर रहें है जिसके लिए अपना समय शक्ति खर्च करके भी मन में प्रसन्नता का भाव रहता है कि हमारा जीवन इस राष्ट्र को समर्पित है व देश कि मजबूती के लिए हमारा योगदान हो सकता है। कार्यकर्ता का पराक्रम तभी है जब सरकार वर्तमान से पुनः भारतीय जनता पार्टी कि सरकार बनती है उन्होंने गुजरात का उदाहरण दिया कि वहां 22 वर्षों बाद भी पुनः भारतीय जनता पार्टी कि सरकार बनीं। राजस्थान में भी यहीं उदाहरण पेश करना है तथा सभी मंडलों की बैठके होनी चाहिऐ तथा जिला संयोजक व विधानसभा प्रभारी प्रवास तय करें तथा जो लक्ष्य निर्धारित किया है उस लक्ष्य को पूर्ण करना है तथा आई.टी टीम के सभी सदस्यों को जयपुर निर्धारित समय पर लेकर पंहुचना है।
इस बैठक में आई.टी विभाग के शहर भाजपा जिला संयोजक अनुपम गोयल, देहात जिला संयोजक विजय खेमानी, व अनुज माथुर , ओम नारायण पालाड़िया, जयिंसंह रावत, अमित चेनानी, हिमांशु मिश्रा, तरूण जागिंड, जय तिवारी, गुलाब ताराचन्दानी, विकास गदवानी, भगवान मेघानी, हेमन्त चौहन, राजेश पराशर, संजय जूनी, सलिम मोहम्मद, रवि कच्छावा

डॉ.अरविन्द शर्मा
अजमेर संभाग प्रभारी
भाजपा आई.टी विभाग

error: Content is protected !!