किशनगढ़ एयरपोर्ट से नियमित उड़ान का मुद्दा लोकसभा में उठाया

रघु शर्मा
अजमेर सासंद डॉ रघु शर्मा ने आज लोकसभा में अजमेर के किशनगढ़ एयरपोर्ट का मुद्दा उठाकर सरकार से नियमित उड़ान सेवा चालू करने की मांग की।
सांसद डॉ रघु शर्मा ने लोकसभा में बताया कि यूपीए सरकार ने विकास के कीर्तिमान स्थापित करते हुए अजमेर जिले को किशनगढ़ हवाई अड्डा की सौगात दी लेकिन मौजूदा भाजपा सरकार ने विकास को मजाक बनाते हुए बिना तैयारी के अजमेर उपचुनाव के ठीक पहले प्रदेश की मुखिया द्वारा आनन फानन में उद्घाटन कर वाह वाही लुटने का प्रयास किया।
उन्होंने कहा कि राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं तत्कालीन सांसद श्री सचिन पायलट ने अजमेर जिले मैं पिछले 40 साल से लंबित हवाई अड्डे की मांग पर व्यक्तिगत रूचि लेकर हवाई अड्डे के निर्माण में आने वाली समस्याओं का तत्काल समाधान कर हवाई अड्डे का निर्माण कराया ।
सांसद शर्मा ने लोकसभा को बताया कि आज चुनाव जे पांच माह पूर्ण होने के बाद भी यह से किसी भी शहर के लिए नियमित उड़ान शुरू नही हो सकी यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है । हवाई अड्डे के रख रखाव पर प्रति माह सवा करोड़ रुपया खर्च कर यह जनता की जेब पर छुरी चला रहे है । अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा खिलौना मात्र बन कर रह गया है, भाजपा को जो जनता से जनमत मिला यह जनता के साथ भाजपा का धोखा है ।
सांसद शर्मा ने कहा कि आगामी चुनाव में जनता ने इस विनाशकारी सरकार को सबक सिखाने का मन बना लिया है । अब जनता भी सब सच जान चुकी है अब इनके बहकावे में आने वाली नही है ।

वीडियो क्लिप इस लिंक पर देखिए
https://youtu.be/IbC6dwJvWjo

error: Content is protected !!