संभाग के चारों जिलों में इन्टरनेट सेवा निलंबित रहेगी

राजस्थान प्रशासनिक एवं अधिनस्थ सेवा संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा -प्री
अजमेर, 4 अगस्त। संभागीय आयुक्त श्री के.के. शर्मा ने एक आदेश जारी कर रविवार 5 अगस्त को होने वाली राजस्थान प्रशासनिक एवं अधिनस्थ सेवा संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा- प्री 2018 की गोपनीयता, पारदर्शिता एवं लोक सुरक्षा को दृष्टिगण रखते हुए भारत सरकार के संचार मंत्रालय की अधिसूचना के तहत प्रदत्त शक्तियों का उपयोग करते हुए संभाग के चारों जिलों में परीक्षा स्थान व समायावधि में समस्त प्रकार की इन्टरनेट सेवाओं को अस्थायी रूप से निलंबित किया है।
आदेश के तहत अजमेर जिले के अजमेर शहर, ब्यावर एवं किशनगढ़ में, भीलवाड़ा के भीलवाड़ा शहर में, नागौर के कस्बा नागौर के परिधि क्षेत्रा में तथा टौंक के टौंक शहर क्षेत्रा में 5 अगस्त को प्रातः 9 बजे से दोपहर एक बजे तक इन्टरनेट सेवाओं को निलंबित किया गया है।

विद्युत संबंधी समस्याओं के निवारण के लिए समीक्षा समिति का गठन
अजमेर, 4 अगस्त। जिला कलक्टर आरती डोगरा ने एक आदेश जारी कर अजमेर शहर में विद्युत आपूर्ति, बिल वितरण, अत्यधिक बिल, विद्युत दर, काॅल सेन्टर, नये कनेक्शन, पोल शिफटिंग, जीएसएस आॅपरेशन, उपभोक्ता सेवा केन्द्र को लेकर आमजन से प्राप्त शिकायतों/समस्याओं के निवारण करने के लिए समीक्षा समिति का गठन किया है।
आदेश के तहत समिति में सेवानिवृत जिला एवं सेशन न्यायाधीश श्री गौतम शर्मा, सेवानिवृत आईएएस श्री हनीफ मोहम्मद एवं श्री अशोक सांवरिया, सेवानिवृत मुख्य अभियंता अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. श्री वी.के. असावा तथा अधिवक्ता श्रीमती लता वर्मा को सम्मिलित किया गया है।
यह समिति प्राप्त ज्ञापन/शिकायत की समीक्षा के साथ साथ विशेष रूप से टी.पी. अजमेर डिस्ट्र्ीब्यूशन लि. एवं अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के मध्य हुए अनुबंध तथा राजस्थान विद्युत नियामक आयोग के दिशा निर्देशों का अध्ययन कर यह देखेगी कि अनुबंध तथा नियामक आयोग के दिशा निर्देशों की पालना की जा रही है अथवा नहीं। यह समिति एक माह की अवधि में अपनी समीक्षा रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी।

error: Content is protected !!