भामू ने पर्यावरण को शुद्ध बनाए रखने हेतु किया पौधारोपण

अजमेर, 29 अगस्त। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेशक श्री बी. एम. भामू ने बुधवार 29 अगस्त को अजमेर डिस्कॉम के पंचशील स्थित विद्युत भवन मुख्यालय पर पौधारोपण किया।
प्रबंध निदेशक ने पर्यावरण को शुद्ध बनाए रखने हेतु डिस्कॉम के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को भी पौधारोपण करने के लिए प्रेरित किया।
एक सितम्बर व 2 सितम्बर को पौधारोपण कार्यक्रम-
प्रबंध निदेशक श्री बी. एम. भामू ने बताया कि शनिवार एक सितम्बर और रविवार 2 सितंबर को अजमेर डिस्कॉम के क्षेत्राधीन वृत्तों के प्रत्येक कार्यालय के हर परिसर में अच्छी गुणवत्ता वाले कम से कम पांच पेड़ लगाए जाएंगे। पेड़ लगाने से हमारे पर्यावरण को शुद्ध व स्वच्छ बनाए रखने में सहायता मिलेगी। उन्होंने बताया कि प्रत्येक अधिकारी एवं कर्मचारी प्रत्येक कार्यालय एवं जीएसएस पर पेड़ लगाए जिनकी संख्या लगभग 10000 के आसपास होगी। इसके अलावा प्रत्येक कर्मचारी कम से कम तीन पौधों को अपने स्वयं के प्रतिष्ठान यानी घर, प्लॉट, खेत, स्कूल, फैक्ट्री इत्यादि में भी पेड़ लगाए जाए। ऐसा करने से लगभग 50000 पौधे लगाए जा सकते है। उन्होंने अधिकारियों एवं कर्मचारियों से कहा कि अजमेर डिस्कॉम परिवार की ओर से सभी इन दो दिनों में कम से कम 50000 पौधे लगाकर पर्यावरण को शुद्ध बनाए रखने में अपना योगदान दें।
—000—
मुख्यालय भवन पर 122 कनिष्ठ लेखाकारों का दस्तावेज सत्यापन-
अजमेर, 29 अगस्त। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के मुख्यालय भवन पर बुधवार 29 अगस्त को कनिष्ठ लेखाकार के पद पर भर्ती हेतु अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन किया गया जिसमें 125 अभ्यर्थियों को बुलवाया गया था। दस्तावेज सत्यापन में कुल 122 अभ्यर्थियों ने अपनी उपस्थिति देकर सत्यापन करवाया।

error: Content is protected !!