पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों पर जी एस टी लागु करने की मांग-़डा शर्मा

रघु शर्मा
अजमेर! राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं सांसद डॉ रघु शर्मा ने पेट्रोल और डीजल पर एक देश एक टेक्स के तहत जीएसटी लागू करने की मांग की है !
सांसद डॉ रघु शर्मा ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार तेल कंपनियों की आड़ में देश की जनता के साथ घिनौना मजाक कर रही है ,उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजारों में कच्चे तेल के भाव में बढ़ोतरी के बहाने डीजल पेट्रोल के भाव बढ़ा दिए गए ! देश में आज पेट्रोल एवं डीजल रिकॉर्ड भाव पर है जो की शर्मनाक है ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल का भाव 100 से $135 प्रति बैरल थे। तब दिल्ली में अधिकतम 78.06 पेट्रोल बिका था !जबकि आज अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चा तेल 75 से 80 डॉलर प्रति बैरल होने के बावजूद दिल्ली में 85 रु प्रति लीटर तक बिक गया ,जिससे महंगाई बेहताशा बढ रही है।
सांसद शर्मा ने आरोप लगाया कि केंद्र एवं राज्य की भाजपा सरकार पेट्रोल और डीजल के भाव मनमाना टैक्स लगा कर आम जनता का शोषण कर रही है ।
सांसद डॉ रघु शर्मा ने भाजपा की भ्रष्ट केंद्र सरकार से डीजल एवं पेट्रोल के मूल्यों पर श्वेत पत्र जारी करने की मांग की है।
राजस्थान की पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री श्रीमती नसीम अख्तर इंसाफ राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव श्री महेंद्र सिंह रलावता, अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल, सरवाड़ पंचायत समिति के सदस्य डॉ शक्ति प्रताप सिंह राठोड ने भी पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में भारी बढ़ोतरी की कड़े शब्दों में निंदा की है।

error: Content is protected !!