सांसद डॉ रघु शर्मा की उपेक्षा करने की कड़ी निंदा

अजमेर ।अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल महर्षि दयानंद़ सरस्वती विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष डॉ शक्ति प्रताप सिंह राठौड़, विवेक पाराशर, सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष हनीश मारोठिया, धर्मेंद्र टाक एवं कमल गंगवाल ने भारतीय जनता ़पार्टी की भ्रष्ट राजस्थान सरकार के शासन में महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय में कल 9 सितंबर 2018 को आयोजित कार्यक्रम में अजमेर अजमेर के कांग्रेस सांसद डॉ रघु शर्मा की उपेक्षा की कड़ी शब्दों में निंदा की है ।
कांग्रेसी नेताओं ने बयान जारी कर बताया कि महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय में 9 सितंबर 2018 रविवार प्रातः 10:00 बजे अमृतायन भवन का लोकार्पण समारोह का आयोजन किया जा रहा है ,जिसमें राजस्थान की उच्च एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ,शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी, महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री श्रीमती अनिता भदेल ,कुलपति प्रोफेसर कैलाश सौडानी के सानिध्य में किया जाएगा । निमंत्रण पत्र में डॉ रघु शर्मा का नाम अंकित नहीं कर लोकतंत्र का अपमान किया है ।
कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि भाजपा की भ्रष्ट सरकार रघु शर्मा की जानबूझ कर उपेक्षा कर रही है । सांसद की उपेक्षा भाजपा एवं विश्वविद्यालय प्रशासन की संकीर्ण एवं विकृत मानसिकता है ।
कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि केंद्र एवं राजस्थान की भ्रष्ट भाजपा सरकार के नुमाइंदों ने पूर्व में भी पासपोर्ट कार्यालय के उद्घाटन एवं इंडियन पोस्ट पेमेंट बैंक के उद्घाटन कार्यक्रम में भी सासंद डॉ रघु शर्मा की उपेक्षा कर स्वच्छ राजनीतिक परम्पराओ का निर्वाहन नहीं कर रहे है।
उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन भाजपा की कठपुतली बन कर काम कर रहा है जो कि अशोभनीय है।भाजपा सरकार से युवा एवं छात्र त्रस्त है, और आगामी विधानसभा चुनाव में सबक सिखाने के लिए तैयार बैठा है।
उल्लेखनीय है कि सांसद डॉ रघु शर्मा महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय के बोम (बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट) के सदस्य भी रह चुके हैं ।

error: Content is protected !!