भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का बयान हास्यास्पद -कांग्रेस

अजमेर । अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव अशोक बिंदल, आरिफ हुसैन, शिव कुमार बंसल ,ललित भटनागर एवं राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश महासचिव अजीज खान चीता अजमेर देहात कांग्रेस आई टी सेल के अध्यक्ष कपिल सारस्वत ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन लाल सैनी के बयान को हास्यास्पद बताया है जिसमें मदन लाल सैनी ने अति उत्साह में आकर कहा कि वसुंधरा की गौरव यात्रा में उमड़े जनसैलाब से पूरी कांग्रेस को जनता के बीच जाने का साहस नहीं है ।
कांग्रेसी नेताओं ने एक वक्तव्य जारी कर भाजपा के प्रदेश मुखिया मदनलाल सैनी को आगाह किया है कि वो एक जिम्मेदार मुखिया की हैसियत से बयांन बाजी करे,जोश में होश नहीं खोये। कांग्रेस नेताओं ने मदनलाल सैनी को याद दिलाया कि राजे की गौरव यात्रा में जगह जगह जनता काले झंडे से जो हौसला अफजाई कर रही है उसे भाजपा को याद रखना चाहिए।
कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि भाजपा की भ्रष्ट सरकार के मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे सिंधिया वोट बटोरने के लिए गौरव यात्रा में व्यस्त है और प्रदेश भर के रोडवेज, कर्मचारियों, और अन्य राज्य कर्मचारी सड़को पर आंदोलनरत हे। भाजपा की केंद्र एवं राजस्थान सरकार से हर तबका त्रस्त है, और वसुंधरा सरकार सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने के बावजूद गौरव यात्रा में भीड़ नहीं जुटा पा रही है वहीं दूसरी ओर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री सचिन पायलट की संकल्प रैली में जनसैलाब उमड़ रहा है। कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि वसुंधरा सरकार की किसान विरोधी नीतियों के कारण गत 1 वर्ष में 100 से अधिक किसानों ने आत्महत्या की है अभी भी वसुंधरा सरकार किसानों की मूंग उड़द की फसल को न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीदने के आदेश जारी नहीं किए हैं जिससे कुपित किसान सड़कों पर उतर आए हैं।

error: Content is protected !!