प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय संकल्प रैली फ्लॉप शो -डॉ रघु शर्मा

अजमेर ।राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं सांसद डॉ रघु शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय संकल्प रैली को फ्लॉप शो बताया है ।
डॉ शर्मा ने बयान जारी कर बताया कि साढे तीन लाख लोगों की भीड़ जुटाने का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी की रैली मे हजारों में सिमट गई।
वहीं अजमेर को स्मार्ट सिटी घोषित कर सुर्खियां बटोरने वाली भारतीय जनता पार्टी के प्रधान सेवक की विजय संकल्प रैली अजमेर वासियों के लिए निराशाजनक रही है। डॉ शर्मा ने बताया कि सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर राजस्थान भर से 5 हजार बसे मंगवाई गई है जिससे अधिकांश बसें रैली स्थल पर खाली पहुंची इससे स्पष्ट है कि जनता ने भारतीय जनता पार्टी की वसुंधरा सरकार को नकार दिया और आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ होगा।
सांसद शर्मा ने कहा कि हिंदुत्व की बातें करने वाली भारतीय जनता पार्टी के प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी ने श्राद्ध पक्ष में राजस्थान विधानसभा चुनाव का आगाज किया है आज से भारतीय जनता पार्टी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है ।राजस्थान की जनता चुनाव की तिथियों का इंतजार कर रही थी चुनाव आयोग ने आज चुनाव की तिथियां भी घोषित कर दी है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली में अजमेर में राजस्थान को किसी भी प्रकार की सौगात नहीं दी है वर्तमान में राजस्थान की जनता भाजपा सरकार की नीतियों के कारण पेयजल संकट से त्रस्त है वहीं मुद्दों को भटकाने के लिए प्रधान सेवक ने पूर्वी नहर योजना पर 2 महीने पूर्व कहा था कि विचार कर रहे हैं आज कहां की अध्ययन कर रहे हैं और चुनाव आचार संहिता लागू हो गई है इस योजना पर अब कुछ होने वाला नहीं है। प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी रैली में राजस्थान और केंद्र सरकार की भ्रष्ट भाजपा सरकार की 5 साल की कोई भी बड़ी उपलब्धि नहीं गिना पाए हैं ।
उन्होंने कहा कि देश में जातिवाद के आधार पर राजनीतिक आरोप लगाने से पूर्व प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी चिंतन मनन करें कि सांप्रदायिकता की आग लगाने एवं जातिवाद के आधार पर देश का बंटवारा करने का कार्य भाजपा ने सैकड़ों बार किया हैं । भाजपा को दूसरों पर आरोप लगाने से पहले अपने गिरेबान में झांक लेना चाहिए ।
डॉ रघु शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठे आंकड़े गिना कर जनता को गुमराह कर रहे हैं उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसानों की फसलों को न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीद कर किसानों को राहत पहुंचाने पर तत्पर है यह बयान देने से पहले प्रधानमंत्री जी को राजस्थान की हकीकत जान लेनी चाहिए राजस्थान में आज तक केन्द्र द्वारा जारी न्यूनतम समर्थन मूल्य पर कोई फसल नहीं खरीदी गई जिससे किसान आंदोलन कर रहे हैं रास्ता जाम कर रहे हैं और निराश होकर राजस्थान मे 150 से अधिक किसानों ने आत्महत्या करने पर मजबूर होना पड़ा है , और देश के किसानों को अपनी बात कहने के लिए भी दिल्ली में लाठियां खानी पड़ी हैं।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अजमेर यात्रा के दौरान पुष्कर -मेड़ता ,अजमेर –कोटा, अजमेर टाक सवाई माधोपुर रेल सेवा शुरू करने, अजमेर स्मार्ट सिटी ,एयरपोर्ट पर एक शब्द भी नहीं बोला जबकि केंद्र एवं राज्य में भाजपा सरकार होने के बावजूद तीनों रेल लाइन का निर्माण कार्य शुरू नहीं कर पाना शर्मनाक है ।
सांसद डॉक्टर रघु शर्मा ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार की गलत वित्तीय नीतियों, नोटबंदी एवं जीएसटी के कारण राज्य में उद्योग धंधे चौपट हो गए हैं बेरोजगारी बढ़ रही है और सरकार की गैर जिम्मेदाराना नीतियों के कारण राज्य का हर तबका त्रस्त हैं। राजस्थान में कर्मचारी वर्ग हड़ताल पर है ।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निराशाजनक भाषण देकर अजमेर की जनता को निराश किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाषण के दौरान उनके चेहरे पर निराशा साफ झलक रही थीं।

error: Content is protected !!