जेएलएन में डायलिसिस मशीन बंद होना दुर्भाग्यपूर्ण

shiv bansal
अजमेर। अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल ,सरवाड़ पंचायत समिति के सदस्य डा शक्ति प्रताप सिंह राठौड़ ,युवा कांग्रेस अजमेर देहात के अध्यक्ष राकेश शर्मा राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश महासचिव अजीज खान चीता अजमेर देहात कांग्रेस कमेटी आईटी सेल के अध्यक्ष कपिल सारस्वत ने राजस्थान की भ्रष्ट भाजपा सरकार के कुशासन में अजमेर संभाग के सबसे बड़े चिकित्सालय में डायलिसिस मशीन के बन्द होने पर चिंता व्यक्त. करते हुए दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।
कांग्रेसी नेताओं ने ने वक्तव्य जारी कर बताया संभाग के सबसे बड़े चिकित्सालय जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में पीपीपी मोड पर संजीवनी संस्था को मरीजों को डायलिसिस करने का कार्य दिया हुआ है, गत 16 अक्टूबर को कंपनी के कर्मचारी व ठेके पर काम कर रहे चिकित्सा कर्मचारियों के मध्य विवाद होने के कारण डायलिसिस का कार्य बंद कर दिया गया ।अस्पताल प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद डायलिसिस चालू हुआ तो डायलिसिस की मशीन की मोटर खराब हो गई, जिससे पिछले 2 दिनों से डायलिसिस नही हो रहा है जिससे गरीब मरीजों को प्राइवेट डायलिसिस करवाकर बड़ी कीमत चुकानी पड़ रही है।
कांग्रेसी नेताओं ने अजमेर जिला कलेक्टर एवं अस्पताल से प्रशासन से अविलंब वैकल्पिक व्यवस्था करने गरीब मरीजों को राहत पहुंचाने की मांग की है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!