एकता और अखण्डता की दिलाई शपथ

अजमेर, 31 अक्टूबर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के कम्पनी सचिव श्रीमती नेहा शर्मा ने बुधवार को पंचशील स्थित मुख्यालय भवन में सरदार वल्लभभाई पटेल के जन्म दिवस पर सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को राष्ट्रीय अखण्डता और एकता की शपथ दिलायी।
निगम के प्रत्येक अधिकारी एवं कर्मचारी ने देशभक्ति और राष्ट्रीय अखण्डता की भावना बनाए रखने हेतु प्रतिज्ञा की कि ’’मैं सत्यनिष्ठा से शपथ लेता हँू कि मैं राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करूंगा और अपने देशवासियों के बीच यह संदेश फैलाने का भी भरसक प्रयत्न करूंगा। मैं यह शपथ अपने देश की एकता की भावना से ले रहा हँू जिसे सरदार वल्लभभाई पटेल की दूरदर्शिता एवं कार्यों द्वारा संभव बनाया जा सका। मैं अपने देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान करने का भी सत्यनिष्ठा से संकल्प करता हँू।’’
इस मौके पर प्रबंध निदेशक श्री बी. एम. भामू, निदेशक (वित्त) श्री एस.एम. माथुर, निदेशक (तकनीकी) श्री के. पी. वर्मा, अति. मुख्य अभियंता श्री वी. एस. भाटी (प्रोजेक्ट), अधीक्षण अभियंता (सिविल) श्री एम. के. रावत सहित समस्त अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।
डिस्कॉम से श्री शांति लाल पाण्ड्या सेवानिवृत्त
अजमेर विद्युत वितरण निगम के उप सचिव (पेंशन) श्री शान्ति लाल पाण्ड्या सेवानिवृत हुए। जिन्हें निगम के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने भावभीनी विदाई दी।
समारोह में प्रबंध निदेशक श्री बी. एम. भामू ने श्री शान्ति लाल पाण्ड्या को साफा, शॉल एवं स्मृति चिन्ह तथा अभिनन्दन पत्रा भेंट किया गया और उनके उज्जवल भविष्य की कामनाएं करते हुए शुभकामनाएं दी।

error: Content is protected !!