सद्गुरु माता सुदीक्षा का 20 को उदयपुर में आगमन

केकड़ी से भी निरंकारी भक्त समागम में भाग लेने जाएंगे।

केकड़ी:– निरंकारी सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज की पावन छत्रछाया में अजमेर (जोन-21) का निरंकारी संत समागम उदयपुर के भूपालपुरा ग्राउंड पर 20 दिसंबर 2018 को आयोजित होगा।
केकड़ी मंडल प्रवक्ता राम चंद टहलानी के अनुसार ब्रांच मुखी अशोक रंगवानी एवं जोनल इंचार्ज धम्मन दास निरंकारी ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए बताया कि सद्गुरु माता सुदीक्षा जी पिछले एक सप्ताह 14 से 20 दिसम्बर तक के लिए राजस्थान में अपनी मानव कल्याण यात्रा का प्रचार करती हुई 20 दिसंबर को उदयपुर आ रही है।
यह सत्संग 5:00 बजे से 8:00 बजे तक होगा जिसमें राजस्थान एवं देश के विभिन्न शहरों से आए वक्ता गीतों के द्वारा,विचारों के द्वारा प्रभु परमात्मा का गुणगान करेंगे,अंत में सतगुरु माता जी उपस्थित विशाल मानव परिवार को अपने प्रवचन में प्यार, नम्रता, सहनशीलता,भाईचारे का पैगाम देकर,कण-कण में प्रभु परमात्मा की जानकारी देकर सदमार्ग पर चलने हेतु प्रेरित करेंगी।
सेवादल इंचार्ज लक्ष्मण धनजानी ने बताया कि सेवादल भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर वहां पर विभिन्न सेवाओं को अंजाम देकर समागम का सफलतापूर्वक सफल कराने में अपनी सेवाएं देगा।
समागम की घोषणा से निरंकारी भक्तों में हर्ष की लहर दौड़ गई है सभी 20 तारीख का बेसब्री से इंतजार कर समागम में भाग लेने की योजना बना रहे हैं ।
केकड़ी क्षेत्र से भी एक बस केकड़ी ब्रांच मुखी अशोक रंगवानी, टाँकावास ब्रांच मुखी कालूराम निरंकारी, गुलगावँ इंचार्ज गोपाल के नेतृत्व में भक्त गण उदयपुर में समागम में भाग लेने जाएगी।

error: Content is protected !!