अग्रिम संगठन, प्रकोष्ठ प्रमुख हार पर रिपोर्ट देंगे

अजमेर । विधानसभा चुनाव में हार और लोकसभा चुनाव में जीत के लिए कांग्रेस की कोर कमेटी ने आज प्रथम चरण में दोनों विधानसभा के ब्लॉक अध्यक्ष को बारी बारी से हार के कारणों का, जीते बूथ पर पिछ ड जाने पर रिपोर्ट ली।
कोर कमेटी सदस्य प्रताप सिंह यादव, अमोलक सिंह छा बड़ा, गुलाम मुस्तफा, बलराम शर्मा, ललित भटनागर, महेश चौहान, अभिलाषा विश्नोई, दयानंद चतुर्वेदी की कमेटी ने ब्लॉक अध्यक्ष इमरान सिद्दीक़ी,, कैलाश कोमल, राकेश सांखला, से हार पर मंथन कर सिलसिले वार हार के कारणों पर विस्तृत वर्णन लिया।
हार में विश्लेषण में अग्रिम प्रक्रिया में कल 26.12.2018 को कांग्रेस के सभी अग्रिम संगठन एवं प्रकोष्ठ प्रमुख को इसी क्रम में प्रात: 11.30 शहर कांग्रेस कमेटी कार्यलय में अपनी अपनी रिपोर्ट सहित हाजिर होने के निर्देश दिए हैं ताकि हार के मंथन पर दूसरा चरण पूरा हो सके
कोर कमेटी सदस्यों ने बताया कि किसी निश्चित सवाल जवाब निर्धारित ना कर हार पर मौजूद हालात ओर प्रसंगों के विश्लेषण पर हर ब्लॉक इस्तर पर जीत हार , बड़त घटत, मतदाता के रुझान ओर मत प्रतिशत को भी समाहित किया गया है
हार पर ब्लॉक ओर बूथ स्तर पर जांच को आम जनता तक सीमित न कर हर कदम पर लोक सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत को भी समाहित कर चुनाव में जीत का दीर्घ कालीन रोड मैप तैयार किया जाएगा।
ललित भटनागर
सदस्य: कोर कमेटी
महामंत्री अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी।

error: Content is protected !!