सरकार को सदबुद्वि देने हेतु यज्ञ किया गया

कांग्रेस की अषोक गहलोत के नेतृत्व वाली राजस्थान की राज्य सरकार द्वारा राजस्थान की धरती के महान् वीर सपूत व विदेषी आक्रान्ताओं से लड़ाई लड़ने हेतु जंगल में रहकर घास की रोटिया खाकर लड़ाई लड़ने वाले महान् महाराणा प्रताप की महानता पर संषय कर प्रष्नचिन्ह लगाकर राज्य की षिक्षा के पाठ्यक्रम पर पुर्नविचार की बात करने एवं पूर्व की भाजपा की राज्य सरकार द्वारा राजस्थान की माटी के यषस्वी पुत्र एवं राष्ट्रीय नेता प0 दीनदयाल उपाध्याय के नाम पर प्रारंभ की गई विभिन्न योजनाओं व फोल्डर का वर्तमान की अषोक गहलोत की राज्य सरकार द्वारा नाम बदलने एवं राजस्थान राज्य के जनसर्म्पक विभाग द्वारा सरकारी विज्ञापनों व एलईडी यूनिपोल पर नेषनल हेराल्ड के भ्रष्टाचार के केस में बेल पर चल रहे कांग्रेस नेता श्री राहुल गांधी के विडियों चलाने के दोहरे चरित्र के विरूद्व अजमेर कलेक्ट्रेट के बाहर राजस्थान युवा बोर्ड के पूर्व सदस्य देवेन्द्र सिंह शेखावत के नेतृत्व में राजस्थान सरकार को सदबुद्वि देने हेतु ईष्वर से प्रार्थना करते हुए सद्बुद्वि यज्ञ किया गया।
श्री देवेन्द्र सिंह शेखावत ने यज्ञ की पूर्णाहूति के पष्चात् उपस्थित सैकड़ों युवा कार्यकत्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि राजस्थान ही नहीं वरन् सम्पूर्ण देष में राजस्थान की आन-बान शान व स्वाभिमान के प्रतिक महान वीर सपूत महाराणा प्रताप को महान् बतलाने वाले षिक्षा के पाठ्यक्रम में बदलाव करने का मौजूदा सरकार प्रयास कर रही है। जो कि निंदनीय व देषद्रोहपूर्ण है।
साथ ही पूर्व की राजस्थान सरकार द्वारा राजस्थान के महान सपूत पूर्व राष्ट्रीय नेता प0 दीनदयाल उपाध्याय के नाम पर प्रारंभ की गई जनहित की योजनाओं का नाम राज्य सरकार बदलने व योजनाआंे मे से प0 दीनदयाल जी का चित्र हटाने का काम कर रही है। जो वर्तमान मुख्यमंत्री की घटिया व दोहरे चरित्र के मापदण्डों को दर्षाता है।
इसी के साथ भ्रष्ट्राचार के मामले में जमानत पर चल रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी राजस्थान सरकार के जनसर्म्पक विभाग द्वारा विज्ञापनों, सरकारी योजनओं में चल रहे सरकारी एलईडी पर विज्ञापनों में विडियों पर दिखलाया जा रहा है। इसे वर्तमान सरकार की बुद्विविहिनता, घटिया, दोहरे चरित्र वाला मापदण्ड बतलाते हुए इसे राजस्थान की जनता के मान सम्मान व स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ करार दिया व राजस्थान की अस्मिता को गिरवी रखने वाला घटिया व स्तरहीन कदम बतलाया। जल्द ही सरकार ने विज्ञापनों मंे से राहुल गांधी की तस्वीरे न हटाई तो न्यायलय की शरण मंे जायेंगे।
इस अवसर पर जितेन्द्र सिंह, रंजन शर्मा, अमन झंवर, परवेष पालीवाल, मनीष, गौतम जटिया, कमल कोली, राजीव साहु, हिमांषु शर्मा, सोहन साहु, आषीष तंवर आदि सैकडा युवा उपस्थित रहें।

देवेन्द्र सिंह शेखावत
पूर्व सदस्य यूथ बोर्ड युवा एवं खेल मंत्रालय
राजस्थान सरकार जयपुर

error: Content is protected !!