प्रियंका गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी की कड़े शब्दों में निंदा

अजमेर । अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल ललित भटनागर अशोक बिंदल युवा कांग्रेस अजमेर के अध्यक्ष राकेश शर्मा राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश महासचिव अजीज खान चीता चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित, महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव श्रीमती रेणु मेघवंशी कपिल सारस्वत शन्नू बानो सौरभ यादव ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा प्रियंका गांधी वाड्रा के कांग्रेस का राष्ट्रीय महासचिव बनने पर अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़े शब्दों में निंदा की है।
कांग्रेसी नेताओं ने वक्तवय जारी कर कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा के सक्रिय राजनीति में प्रवेश भारतीय जनता पार्टी बोखला गई है और अनर्गल बयानबाजी कर रही है ।
उन्होंने कहा की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन है और अपने भाई की मदद के लिए सक्रिय राजनीति में आई है तो कोई गुनाह नहीं किया, यह कांग्रेस का आंतरिक मामला है।
कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के अधिकांश नेता अपने पुत्रों एवं परिजनों को राजनीति में ला रहे हैं कांग्रेस ने कभी भी इस पर आपत्ति व्यक्त नहीं की है।

error: Content is protected !!