सिन्धी समाज की ओर से 28 को निकलेगा मौन जुलूस

अजमेर 27 फरवरी- अजमेर शहर में दिन दहाडे दुकान पर हुई लूटपाट व हत्या से सिन्धी समाज के व्यापारी मनीष मूलचंदाणी के हत्यारों की गिरफ़्तारी नहीं होने पर सिंधी समाज में उपजे रोष पर कल गुरूवार 28 फरवरी मौन जुलूस सुबह 11.00 बजे श्री मनीष जी के कार्यस्थल (हत्या स्थल) आगरा गेट पेट्रोल पम्प के सामनें से मौन जुलुस आंरभ होकर सूचना केन्द्र, जिला परिषद होते हुये जिलाधीश कार्यालय पहुंचेगा। मृतक मूलचंदाणी के परिवारजन भी मौन जुलूस में सम्मिलित होगें।
आज शहर के विभिन्न सिंधी समाज, पंचायतों, सामाजिक व व्यापारिक संस्थाओं के पदाधिकारी और प्रबुध्द नागरिक ने विभिन्न बाजारों में सम्पर्क कर मौन जूलूस में शामिल होनें की अपील की है क्योंकि यह हत्याकांड हम सब के लिये असुरक्षा का एक संकेेत है व समाज के युवा, मातृशक्ति एवं वरिष्ठ मार्गदर्शक सम्मिलित होकर सिन्धी युवा के साथ हुए अमानवीय घटना के विरोध में मौन जुलूस प्रदर्शन में शामिल हों।
सम्पर्क में कवंल प्रकाश किशनानी महेन्द कुमार तीर्थाणी, हरि चन्दनानी जी.डी. वृंदाणी, रमेष टिलवाणी, मोहन तुलस्यिाणी, प्रेम केवलरामाणी, प्रकाष जेठरा देवीदास सजनानी विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हरि चन्दनानी
9649750811

error: Content is protected !!