कैंसर विभाग को और आर्थिक सहायता देंगे टण्डन

अजमेर, 12 मार्च। जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय के कैंसर विभाग के लिए 2.41 करोड़ रूपए की आर्थिक सहायता देने वाले अजमेर के लाल पूर्व आईएएस श्री एन.एन.टण्डन ने विभाग को और अधिक सहायता देने की घोषणा की है। श्री टण्डन शहर के बाहर स्थित अपनी भूमि बेचकर कैंसर विभाग को यह सहायता देंगे। उनकी भूमि से संबंधित अजमेर विकास प्राधिकरण की समस्या का शीघ्र निराकरण किया जाएगा।
जिला कलक्टर श्री विश्व मोहन शर्मा ने आज प्रशासनिक अधिकारियों और चिकित्सालय प्रशासन के साथ पूर्व आईएएस श्री एन.एन.टण्डन से उनके जयपुर रोड स्थित निवास पर मुलाकात की। श्री टण्डन ने प्रशासन के समक्ष अपनी भूमि विक्रय कर उससे प्राप्त राशि चिकित्सालय के कैंसर विभाग के लिए दान देने की इच्छा जाहिर की। श्री टण्डन इससे पूर्व चिकित्सालय में कैंसर विभाग का भवन एवं ब्रेकीथैरेपी मशीन के लिए 2.41 करोड़ रूपए दान दे चुके है। इसके लिए उन्हें हाल ही में चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने सम्मानित भी किया था।
जिला कलक्टर श्री शर्मा ने भामाशाह श्री टण्डन को विश्वास दिलाया कि उनकी भूमि से संबंधित अजमेर विकास प्राधिकरण की समस्या शीघ्र निस्तारित की जाएगी। उन्होंने मौके पर उपस्थित एडीए आयुक्त श्री निशान्त जैन को निर्देश दिए कि उक्त भूमि से संबंधित समस्या का निराकरण तुरन्त किया जाए।
इस अवसर पर दैनिक नवज्योति के प्रधान संपादक श्री दीनबंधु चौधरी, मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. वीर बहादुर सिंह, जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय के अधीक्षक डॉ. अनिल जैन, सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!