सिन्धी समाज ने प्रशासन को दी आंदोलन की चेतावनी

पुलिस द्वारा मनीष मूलचंदाणी के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण

अजमेर 18 मार्च- सिंधी समाज का एक प्रतिनिधि मण्डल पुलिस महानिरीक्षक, संभागीय आयुक्त पुलिस अधीक्षक, जिला कलक्टर अजमेर के माध्यम से राजस्थान के मुख्यमंत्री व गृहमंत्री के नाम ज्ञापन दिया ।
समन्वयक हरी चंदनाणी ने बताया कि ज्ञापन में मांग की कि अजमेर शहर में दिनांक 21 फरवरी, 2019 को सिन्धी समाज के व्यापारी मनीष मूलचंदाणी की दुकान पर लूटपाट कर उनकी हत्या कर दी गई। इस जघन्य हत्या की व्यापारिक व सामाजिक संगठनों की ओर से निन्दा करते हुये नागरिकों ने 28 फरवरी 2019 को मौन जूलूस निकाल कर मांग की थी कि मृतक मनीष मूलचंदाणी के हत्यारों को तुरन्त गिरफ्तार कर सजा दिलाई जाये, मृतक के परिवारजन व स्टाफ की सुरक्षा की जाये, ऐसे जघन्य हत्याकाण्ड की पुनरावृत्ति शहर मंे दोबारा न हो व आमजन में सुरक्षा के लिये निरन्तर गश्त को बढाया जाये।
महेन्द्र कुमार तीर्थाणी ने बताया कि उस समय प्रशासन ने सात दिवस में हत्यारों की गिरफतारी का आश्वासन दिया परन्तु आज दिनांक तक गिरफतारी नहीं होने से समाज में गहरी नाराजगी है और व्यापारी अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।
कवंलप्रकाश किशनानी ने कहा कि समाज नेे मांग की है कि कार्यवाही नहीं किए जाने पर समाज की ओर से आन्दोलनात्मक कार्यवाही की जायेगी जिसके लिये राज्य सरकार जिम्मेदार होगी। शहर के विभिन्न पंचायतों, सामाजिक व व्यापारिक संस्थाओं के पदाधिकारी और प्रबुध्द नागरिक ने निर्णय लिया कि
शिष्टमण्डल में कंवल प्रकाश किशनानी, गिरधर तेजवाणी, हरी चंदनाणी, मोती जेठाणी, राधाकिशन आहूजा, जी.डी. वृंदाणी, जगदीश अबिचंदाणी, रमेश टिलवाणी, तुलसी सोनी, प्रकाश जेठरा, जयकिशन लख्याणी, दीपक साधवाणी, मनोहर मोटवाणी वासु सोनी गिरीश लालवाणी, ओमप्रकाश हीरानंदाणी, नितेश हेमचन्द, तरूण लालवाणी, श्वेता शर्मा, प्रकाश छबलाणी, अनिल आसनाणी, सोनू आसुदाणी, दीपक निहालाणी उपस्थित थे।

हरी चंदनाणी,
समन्वयक,
मो.9649750811

error: Content is protected !!