लोकल उम्मीदवारी पर एक लाइन का प्रस्ताव भेजा जाए

अजमेर। अजमेर लोकसभा चुनाव में बाहरी ओर लोकल उम्मीदवार पर केंद्रीय चयन समिति की अनिर्णय की स्थिति में अजमेर शहर देहात कांग्रेस कमेटी को जन मानस ओर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावना की फिर एक बार लोकल उम्मीदवार के चयन का प्रस्ताव पास कर भेजा जाना चाहिए।
शहर कांग्रेस उपाअध्यक्ष गुलाम मुस्तफा महामंत्री ललित भटनागर ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट को भेजे प्रस्ताव पर बताया कि कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी जी एवं केन्द्रीय चयन समिति से अजमेर से लोकल उम्मीदवार के समर्थन में बड़ी संख्या में छात्र युवा महिला प्रतिनिधियों ने मिल कर अजमेर से लोकल उम्मीदवार बनाया जाने की बात कर बाहरी उम्मीदवार के चयन को विराम लगवाया है।
भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को लोकल उम्मीदवार ही टक्कर दे सकता है इस मुद्दे पर हर दिन राहुल गांधी को केंद्रीय नेताओं को ढेरों ईमेल ओर समर्थन पत्र भेज बाहरी मुद्दे का मजबूती से विरोध किया जा रहा है।
बाहरी उम्मीदवार की बजाय लोकल उम्मीदवार हो इस मंशा पर डीसी सीएवं कांग्रेस जनों की एक जुटता ओर बाहरी के विरोध पर केंद्रीय समिति लोकाल उम्मीदवार पर एक तरफा राय ले इस बाबत गुलाम मुस्तफा एवं ललित भटनागर ने बताया कि अजमेर के कांग्रेस जनों ने राहुल गांधी, अशोक गहलोत, सचिन पायलट सहित दर्जन भर नेताओ को अजमेर से ही उम्मीदवार चुना जाए व्हाट्स एप, ईमेल, टेक्स मेसेज भेजें जाने का जिले भर से अभियान चलाया हुआ है।

गुलाम मुस्तफा
वाइस प्रेसिडेंट
अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी

error: Content is protected !!