भागीरथ चौधरी ने चुनावी शंखनाद किया

अजमेर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी श्री भागीरथ चौधरी ने आज खोड़ा गणेश जी के दर्शन कर विजय शंखनाद का शुभारंभ किया राजगढ़ भैरव धाम के आशीर्वाद के पश्चात दूदू में विजय संकल्प सभा को किया संबोधित
अजमेर अजमेर संसदीय क्षेत्र का बिगुल आज भाजपा प्रत्याशी श्री भागीरथ चौधरी ने खोड़ा गणेश जी के आशीर्वाद के साथ प्रारंभ किया सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता खोड़ा गणेश जी मंदिर पहुंचे और गणेश जी का वंदन कर आशीर्वाद प्राप्त किया इसके पश्चात श्री चौधरी राजगढ़ धाम पहुंचे , राजगढ़ धाम में भेरू जी के अखंड ज्योत का दर्शन कर मुख्य उपासक चंपालाल जी महाराज से आशीर्वाद प्राप्त किया और मनोकामना स्तंभ की परिक्रमा की।
आज लोकसभा क्षेत्र के चुनाव का आगाज राजस्थान है विजय संकल्प सभा के रूप में किया जिसकी शुरुआत दिल से हुई हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं में जोश था कार्यक्रम को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन लाल सैनी एवं भाजपा सांसद प्रत्याशी श्री भागीरथ चौधरी ने आम सभा को संबोधित किया श्री जावड़ेकर ने कहा कि यदि देश को सुरक्षित हाथों में रखना है तो मोदी को पुनः प्रधानमंत्री के रूप में हमें चुनना होगा उन्होंने अबकी बार मोदी सरकार अबकी बार फिर मोदी सरकार और बार बार मोदी सरकार का नारा दिया।
प्रदेशाध्यक्ष श्री मदन लाल जी सैनी ने कहा कि विपक्ष मजबूत आदमी को रोकने के लिए गठबंधन कर रही है क्योंकि उन्हें मजबूत सरकार नहीं मजबूर सरकार चाहिए, श्री भागीरथ चौधरी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस अंग्रेजों की नीति पर चल रही है , धर्म और जाति के नाम पर एक दूसरे को लड़ाकर अपना उल्लू सीधा कर रही है। उन्होंने किसानो लो कर्ज माफी के मुद्दे पर ठगा है एक भी किसान का कर्ज माफ नही किया, साथ ही बेराजगारों को बेरोजगारी भत्ते के नाम पर बेवकूफ बनाया है। राजस्थान की जनता इसका हिसाब कांग्रेस के साथ इस लोकसभा चुनाव में करेगी और 25 सीटें इरच की झोली में डालेगी। यह चुनाव राष्ट्र को परम् वैभव पर पहुंचाने या गर्त में डुबोने वाला सिद्ध होगा और इसका प्रभाव भारत की आने वाली कई पीढ़ियों पर होगा अतः हमें देश लो मजबूत करने वाले व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनाना है। और मोदी जी ही एक मात्र ऐसे व्यक्ति है। मैं लोकसभा क्षेत्र की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि उनके भरोसे को नही तोडूंगा और कोई दाग नही लगने दूंगा।
आज रावत समाज, नामदेव समाज , ब्राह्मण समाज के द्वारा सांसद प्रत्यासी का स्वागत किया और अपने समाज का समर्थन दिया।

Leave a Comment