कांग्रेस द्वारा चुनाव प्रचार को और धार देने का निर्णय

अजमेर। कांग्रेस द्वारा लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार को और धार देने तथा पार्टी की गतिविधियों को तेज करने के लिए ठोस निर्णय लिए गए। संगठन ब्लॉक स्तर पर पदाधिकारियों के कार्यों की नियमित समीक्षा कर चुनाव प्रचार प्रसार को गति देगा।
शहर कांग्रेस प्रवक्ता मुजफ्फर भारती ने बताया कि मंगलवार को बाबू मोहल्ला केसरगंज स्थित कांग्रेस कार्यालय पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन की अध्यक्षता में उत्तर एवं दक्षिण में विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी हेमंत भाटी और महेंद्र सिंह रलावता तथा शहर के चारों ब्लॉक अध्यक्षों इमरान सिद्दीकी, राकेश सांखला, कैलाश कोमल, राजकुमार तुलसियानी की बैठक संपन्न हुई जिसमें निर्णय लिया गया कि लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार को व्यापक रूप से करने के लिए बूथ स्तर पर संगठन को नई धार और मजबूती प्रदान करने के लिए सशक्त होकर कार्य करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। पार्टी द्वारा नियुक्त वार्ड प्रभारी एवं समन्वयक इसकी मॉनिटरिंग करेंगे की बूथ स्तर पर वार्ड अध्यक्ष एवं बूथ के 12 कार्यकर्ता सक्रिय रहकर कार्य कर रहे हैं या नहीं कांग्रेस नेता ऐसे लोगों से भी मिलेंगे जिनकी समाज में एक विशिष्ट पहचान है इस अभियान का मकसद कांग्रेस की नीतियों के बारे में आमजन से अवगत कराना है।
बैठक में तय किया गया कि आगामी 16 और 23 अप्रेल को कांग्रेस प्रत्याषी रिजू झून्झनवाला का शहर में जन सम्पर्क शुरू कर पार्टी के चुनाव प्रचार को गति दी जाऐ जिसके तहत झून्झनवाला शहर के दोनों विधानसभा के चारों ब्लाॅकों में विभिन्न सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यक्रमों में भाग लेने के साथ वार्डो में जन सम्पर्क करेंगे इस दौरान झून्झनवाला के चुनाव प्रचार में शहर के विधानसभा प्रत्याशी, वरिष्ठ कांग्रेसजन, पीसीसी पदाधिकारी, पूर्व सभापति, डीसीसी पदाधिकारी, ब्लॉक अध्यक्ष, अग्रिम संगठनों के जिला अध्यक्ष कार्यकारिणी सहित पार्षद, पूर्व पार्षद शहर के ब्लॉक के वार्ड प्रभारी समन्वयक वह कांग्रेसी नेताओं व ब्लाॅक के पदाधिकारी कांग्रेसी कार्यकर्ता जन सम्पर्क में मौजूद रहेंगे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!