राष्ट्रवाद के मुद्दे से कांग्रेस क्यों भाग रही हैं – भागीरथ

अजमेर/दूदू : लोकसभा उपचुनावों में जीते कांग्रेस के प्रत्याशी ने जिस प्रकार दूदू विधानसभा क्षेत्र की उपेक्षा कर विकास को बाधित करने का काम किया है इसका हम कतेई बर्दाश्त नही करेगें अजमेर लोकसभा क्षेत्र के दूदू विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने यह बात कही। मीडिया सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के अजमेर लोकसभा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने आज दूदू विधानसभा क्षेत्र के शेलेश्वर धाम गैंजी से भगवान शंकर के मंदिर में जल अर्पित व आरती कर प्रातः 07.30 बजे अपने चुनावी जन सम्पर्क की शुरूआत करी।
यहा किया जनसम्पर्क
आज चौधरी ने शेलेश्वर धाम गैंजी, दांतरी, हरसोली, रहलाना, उरसेवा, सेवा, खुड़ियाला, रसीली, बिहारीपुरा, झाग, अखेपुरा, गैजी, पड़ासोली, गागरडू, धांधोली, सुनाड़िया, मांगलवाड़ा, मोजमाबाद, धमाणा, सावली होते हुए गंगाती में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया।
यह रहे मौजूद
जनसम्पर्क में चौधरी के साथ दूदू के पूर्व विधायक प्रेम चन्द बैरवा, जयपुर देहात जिलाध्यक्ष रामानन्द गुर्जर सहित स्थानीय भाजपा नेता व जनप्रतिनिधी मौजूद रहे।
राष्ट्रवाद के मुद्दे से कांग्रेस भाग रही है
चौधरी ने दूदू में जनसम्पर्क करते हुए की कांग्रेस पार्टी राष्ट्रवाद के मुद्दे से भाग रही है क्योंकि इनके मन में खोट है कांग्रेस के घोषणा पत्र में देशद्रोह की धारा हटाने की बात कही गई हैं जिससे देश के अन्दर छुपे गद्दारों को पाकिस्तान द्वारा ऑक्सिजन पहुचाने का काम होगा। चौधरी ने कहा कि दूदू के दामन पर दाग नही लगने देगें।
चौधरी ने कहा कि अजमेर लोकसभा के साथ-साथ पूरे देश में नरेन्द्र मोदी की आंधी चल रही है और इस आंधी में दूदू विधानसभा क्षेत्र के लोगों को अपनी अहम भुमिका निभाते हुए देश में फिर एक बार मोदी सरकार को केन्द्र में लाना है ताकि हमारे देश की सीमाऐं सुरक्षित रहें।
तकनिक का सही उपयोग मोदी ने सिखाया है
चौधरी जब जनसम्पर्क कर रहे थे उस दौरान कुछ युवक चौधरी के साथ सेल्फी ले कर चर्चा कर रहे थे कि इस फोटो को तुरन्त फेसबुक और वॉट्सअप पर शेयर करनी है इस पर तपाक चौधरी ने उन युवको के गले में हाथ डालते हुए कहा कि युवा साथियों इस तकनिक का उपयोग करना मोदी ने सिखाया है उस पर युवकों ने भी हंस कर अपनी सहमति जताई।

पर्याप्त पानी के लिए भाजपा को वोट दे
दूदू विधानसभा की समस्याओं को प्राथमिकता
चौधरी ने जनसम्पर्क में लोगों से मुलाकात कर कहा कि अजमेर के पिछले सांसद ने दूदू क्षेत्र की उपेक्षा करी, दूदू के किसी भी मुद्दे व समस्या को संसद में नही उठाया, चौधरी ने भरोसा दिलाया कि अजमेर लोकसभा से भाजपा के जीतने पर दूदू विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को प्राथमिकता देते हुए ससंद में दूदू की आवाज उठाने का काम करेगें।
चौधरी ने कहा कि दूदू विधानसभा क्षेत्र में पर्याप्त पीने के पानी के लिए भारतीय जनता पार्टी को वोट दे क्योंकि अटल बिहार वाजपेयी का सपना था भारत की नदियों को जोड़कर पूरे भारत से पानी की समस्या का खत्म करना और यह काम सिर्फ मोदी सरकार में ही सम्भव है।
टकटकी लगाये सुना भाषण
महिलाओं की अधिक संख्या जनसम्पर्क में दिखी
दूदू जनसम्पर्क के दौरान खास बात नजर आई की पुरूषों की तुलना में महिलाऐं ज्यादा दिखी और जब भाजपा नेता अपने भाषण दे रहे थे ग्रामीण महिलाऐं अपना आधा पल्लू हटाकर भाषण को टकटकी लगाये देख रही थी। चौधरी ने महिलाओं की भीड़ देखते हुए कहा कि भाजपा सरकार में हमेशा महिलाओं को सम्मान दिलाने का काम किया हैं।
भाजपा के झण्डे व ढोल ढमाको से स्वागत
भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी जिस गांव में जनसम्पर्क के लिए गये उस गांव में स्थानीय कार्यकर्ता भाजपा के झण्डे हाथ में लिए ढोल की ठाप पर नाचते झुमते मोदी जिन्दाबाद के नारे लगा रहे थें।
छोटी-छोटी चौपाल लगाकर साधे वोट
नब्ज टटोलने के खिलाड़ी भागीरथ
भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को पता है कि चौधरी की पृष्ठभुमि ग्रामीण रही है इसी वजह से भाजपा नेताओं ने रणनीति के तहत ग्रामीण इलाकों में छोटी-छोटी चौपाले लगाकर वोटो को साधने का प्रयास कर रहे है जिससे भाजपा प्रत्याशी का लोगों से सीधा संवाद हो सके और चौधरी ग्रामीणों की नब्ज टटोलने के खिलाड़ी माने जाते है।
जन सम्पर्क में दिखी पगड़ियां व साफे
गोर तलब है कि भाजपा प्रत्याशी स्वयं पगड़ी धारण करके रखते है शायद इसी वजह से उनके दूदू विधानसभा जनसम्पर्क में पगड़ी व साफा पहनने वाले लोगों की अधिक संख्या रही।
हाथ उठाकर लिया जीत दिलाने का संकल्प
दूदू विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी को दोनों हाथ उपर उठाकर भारत माता के उद्घोष के साथ जीत दिलाने का संकल्प लिया।

2. चौधरी कल नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र में करेंगे दौरा
अजमेर लोकसभा मीडिया सहप्रभारी मोहित जैन ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी कल प्रातः 8 बजे से फारकिया, श्रीनगर, कानाखेड़ी, मोड़ी (लदेरा), ढ़ाल, तिलाना, कानपुरा, तिहारी, साम्प्रोदा, मावशिया, रामसर, सनोद, लोहरवाड़ा, मटियानी, झड़वासा, देराठूं होते हुए दिलवाड़ा में कार्यकर्ताओं को शाम 5.30 बजे सम्बोधित करेगें।
भाजपा प्रत्याशी चौधरी के साथ देहात जिलाध्यक्ष प्रो. बी. पी. सारस्वत, नसीराबाद विधायक रामस्वरूप लाम्बा सहित स्थानीय भाजपा नेता मौजूद रहेगें।

3. किशनगढ़ विधानसभा की चुनाव संचालन समिति की बैठक सम्पन्न
महेन्द्र पाटनी को बनाया किशनगढ़ विधानसभा समन्वयक
किशनगढ़ : आज किशनगढ़ विधानसभा चुनाव समिति की बैठक अजमेर लोकसभा सहप्रभारी देवीशंकर भूतड़ा ने ली। बैठक में चुनाव के कुशल संचालन के लिए आवश्यक दिशा निर्देश भूतड़ा ने संचालन समिति के कार्यकर्ताओं को दिये एवं रणनीति बनाई।

लोकसभा चुनाव संयोजक सुरेश सिंह रावत ने किशनगढ़ विधानसभा के लिए चुनाव संचालन समिति की घोषणा कि जिसमें किशनगढ़ विधानसभा का समन्वयक महेन्द्र पाटनी, प्रभारी जयराम चौधरी, संयोजक समरथ सिंह राठौड़ व सहसंयोजक विष्णु शर्मा को नियुक्त किया।
बैठक में किशनगढ़ समन्वयक महेन्द्र पाटनी, प्रभारी जयराम चौधरी, संयोजक समरथ सिंह राठौड़, सहसंयोजक विष्णु शर्मा, किशनगोपाल दरगड़, सभापति सीताराम साहू, उपसभापति राजू बाहेती व सीमा अखावत सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहें।

4. आज पुष्कर विधानसभा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन
पुष्कर विधायक सुरेश रावत ने बताया कि आज दिनांक 16 अपै्रल 2019 को को पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन पुष्कर शहर में शाम 4 बजे, सनाढ्य आश्रम, रामधाम आश्रम के पास विधायक सुरेश रावत व पुष्कर नगर पालिका अध्यक्ष कमल पाठक द्वारा किया जायेगा। इस अवसर पर भाजपा के समस्त कार्यकर्ता मौजूद रहेगें।

5. शहर महिला मोर्चा ने किया जनसम्पर्क
अजमेर। भाजपा महिला मोर्चा अजमेर शहर द्वारा आज वार्ड-वार्ड में जाकर महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जनसम्पर्क कर भारत सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करी।
जनसम्पर्क के दौरान महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सीमा गोस्वामी, अजमेर शहर प्रभारी वनिता जैमन, श्वेता शर्मा, सावित्री शर्मा, सुनिता चौहान, सीमा शर्मा, सरोज चौधरी व लक्ष्मी यादव उपस्थित रही।

Leave a Comment