कांग्रेस का परदेशी पंछी चुनाव बाद उड़ जायेगा – भागीरथ चौधरी

अजमेर/दूदू : अजमेर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने दूदू विधानसभा क्षेत्र के महलां, झरना, बोराज, उमरियावास, गुढ़ा बेसल, बिचूण, मोखमपुरा, गाड़ोता, सांवरदा, गिदानी, नानण, बिंगोलाव, मरवा, ममाणा, साली, गहलोता, सिरोहीकलां होते हुए साखून में भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस का परदेशी पंछी चुनाव खत्म होते ही अजमेर से उड़ जायेगा और मैं चुनाव बाद भी जनता के बीच में रहकर जनता की सेवा के लिए तैयार मिलूगां।
दूदू विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क के दौरान चौधरी के साथ दूदू पूर्व विधायक डॉ. प्रेमचन्द बैरवा, दूदू प्रधान संतोष कड़वा सहित स्थानीय भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहें।
कांग्रेस पर सीधा हमला
चौधरी ने जनसम्पर्क में कहा कि राजस्थान के बेरोजगारों के साथ ठगी करने के बाद अब कांग्रेस रोजगार देन का झांसा दे रही है चौधरी ने कहा जनता कांग्रेस के 100 दिन के शासन में सब समझ गई है अब इनके झांसे में कोई नही आने वाला है क्यांकि हर बेरोजगार को बेरोजगारी भत्ता देने का कांग्रेस ने चुनाव से पहले झुठा वादा किया जिसको आज तक कांग्रेस ने पूरा नही किया है। इस लोकसभा चुनाव में अजमेर का युवा, बेरोजगार 29 अपै्रल को मतदान कर कांग्रेस की विदाई का भत्ता गिफ्ट करेगा।
आयुष्मान भारत योजना में गरीबों का मुफ्त ईलाज
भागीरथ चौधरी ने आज कांग्रेस पर सीधा हमला करते हुए कहा कि जिन लोगों ने 70 साल में कभी गरीबों का मुफ्त ईलाज नही करवाया और आज यह लोग मुफ्त ईलाज करवाने का गरीबों को झासा देने में लगें हैं जबकि हमारी केन्द्र सरकार ने आयुष्मान भारत योजना चलाकर सरकारी ही नही बल्कि निजी अस्पतालों में भी मुफ्त ईलाज की सुविधा दे रही है तो कांग्रेस अब कौनसे मुफ्त ईलाज की बात कर रही हैं ?
महिलाओं का हक छीना कांग्रेस ने
जनसम्पर्क में मौजूद प्रत्येक महिला से भागीरथ चौधरी ने व्यक्तिगत मुलाकात करी और कहा कि राजस्थान की वसुन्धरा सरकार ने महिलाओं को घर का मुखिया बनाकर भामाशाह योजना से प्रत्येक परिवार को जोड़ने का काम किया लेकिन कांग्रेस सरकार आते ही राजस्थान में भामाशाह योजना बन्द करके महिलाओं का हक छिनने का काम कांग्रेस ने किया है, भामाशाह योजना में मिलने वाली योजनाओं का लाभ किसी भी महिला को नही मिल पा रहा हैं।
कमलमय दिखी दूदू प्रधान
चौधरी के जनसम्पर्क में दूदू की प्रधान संतोष कड़वा कमल के फूल से पिं्रटेड साड़ी पहनी दिखाई दी लोगों ने इसके बारे में पूछा तो उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रति मेरा सर्म्पण है और राष्ट्रवाद की भावना सभी को रखनी चाहिए, कड़वा ने कहा कि इस बार पूरा भारत भगवामय होगा और हर लोकसभा क्षेत्र में कमल खिलेगा।
बाबा साहब अम्बेडकर को किया नमन
चौधरी ने दूदू विधानसभा क्षेत्र के मोखमपुरा गांव में स्थित डॉ. भीमराव अम्बेडकर के स्मारक पर पुष्पाजंलि अर्पित कर कहा कि भीमराव अम्बेडकर के विचार देश को अखण्ड बनाने के लिए वर्तमान परिदर्श में अति आवश्यक है।
101 मीटर लम्बा पहनाया साफा
गुड़ा बेसल गांव में भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी को ग्रामवासियों ने 101 मीटर लम्बा साफा पहनाकर स्वागत किया और भरोसा दिलाया कि शत प्रतिशत मतदान भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में करके देश में फिर एक बार मोदी सरकार बनाने में योगदान देंगे।
बंदे के बालाजी को लगाई धोक
भागीरथ चौधरी ने दूदू स्थित बंदे के बालाजी धाम में धोक लगाकर अजमेर लोकसभा क्षेत्र के खुशहाली की प्रार्थना करी।

2. चौधरी आज करेगें अजमेर उत्तर विधानसभा में जनसम्पर्क
अजमेर लोकसभा चुनाव मीडिया सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी आज पूर्व मंत्री व अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी व शहर अध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा के साथ अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क करेंगें जिसमें पहले चरण में गंज स्थित गुरूद्वारा साहिब में दर्शन कर आरम्भ करते हुए ऋषि घाटी, कमला बावड़ी रोड़, देहली गेट, गांधीनगर, लौंगिया, धानमण्डी, कड़क्का चौक, नया बाजर, चौपड़, गोल प्याऊ, सोलथम्बा, चुड़ी बाजार, गांधीभवन, क्लॉक टॉवर, मैजेस्टिक, डिग्गी चौक, सीताराम बाजार, केसरगंज चक्कर व दूसरे चरण में तेजा चौक, कोटड़ा, पसंद नगर, पिंक गार्डन, आजाद नगर, सरपंच का बाड़िया, सिनेवर्ल्ड, पंचौली चौराहा, आनासागर पुलिस चौकी, नागफणी तिराहा , संजय नगर चौराहा, टीचर्स कॉलोनी, शिवनगर, कीर्तिनगर, फायसागर रोड़, बोराज हताई, गांधी चौक, रावत नगर, तलाई, कानाड़ी, हाथीखेड़ा मुख्य गांव, काजीपुरा हताई, खरेखड़ी होते हुए अजयसर में भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेगें में जनसम्पर्क करेगें।

3. प्रेस-वार्ता : वासुदेव देवनानी
अजमेर लोकसभा का कांग्रेस उम्मीदवार जातिवाद और धनबल पर चुनाव लड़ रहा है
प्रदेश का विकास चार माह से ठप – वासुदेव देवनानी
अजमेर : अजमेर लोकसभा मीडिया सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि आज भाजपा मुख्य चुनाव कार्यालय में प्रातः 11 बजे राजस्थान के पूर्व शिक्षा मंत्री व अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी ने प्रेस-वार्ता को सम्बोधित कर कांग्रेस पर हमला किया।

देवनानी ने प्रेस-वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस का राज आते ही राजस्थान में भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही महत्वपूर्ण योजनाओं पर कांग्रेस ने ताले लगा दिये जिससे जनता परेशान हो रही है।

कांग्रेस के शासन में जनता में निराशा और महिलाओं में असुरक्षा का भाव है, राह चलती दुल्हन को उठा ले जाते है लेकिन सरकार व प्रशासन किसी प्रकार की कार्यवाही नही कर पाते है उल्टा अपराधियों को खुली छुट कांग्रेस राज में मिल रही है जिससे अपराधियों के हौसले चरम पर है।

देवनानी ने प्रेस-वार्ता में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत केवल अपने सुपुत्र वैभव को जीताने के लिए बैठे हुए है प्रदेश के किसान बेहाल हो रहे है।

अशोक गहलोत जी के 2008 से 2013 के कार्यकाल और 2013 से 2018 के भाजपा के कार्यकाल के श्वेत पत्र जारी करे तो पता चले की किसने विकास किया और किसने धोका दिया।

देवनानी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार में लोकतांत्रिक संस्थाओं को मजबूती मिली हैं और कांग्रेस के शासन में इन लोकतांत्रिक संस्थाओं को कांग्रेस के दबाव में काम करना पड़ता था।

देवनानी ने कहा कि अजमेर को केन्द्र ने कई महत्वपूर्ण योजनाऐं जिसमें प्रसाद योजना, अमृत योजना, स्मार्ट सिटी योजना महत्वपूर्ण है जिससे अजमेर के विकास को गति मिली है। किशनगढ़ हवाई अड्डा सूचारू रूप से संचालित हो रहा है जिसमें भाजपा शासित केन्द्र सरकार का ही योगदान है।

देवनानी ने कांग्रेस को पानी के मुद्दे पर घेरते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने ब्राह्मणी नदी योजना को लाने की घोषणा की थी जबकि कांग्रेस की सरकार बने चार महिने हो गये फिर भी कांग्रेस सरकार ने उसे ठड़े बस्ते में डाल दिया और इनके अजमेर के लोकसभा प्रत्याशी जनता के बीच में जाकर अजमेर की जनता को पानी देने के झुठ वादे कर रहे है जिससे इनका दोहरा चरित्र जनता के सामने आ गया है।

अजमेर लोकसभा का कांग्रेस उम्मीदवार जातिवाद और धनबल पर चुनाव लड़ रहा है जबकि भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी राष्ट्रवाद एवं विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे है।

भागीरथ चौधरी अजमेर लोकसभा क्षेत्र के हर गांव से पहले से जुड़े हुए है जबकि कांग्रेस का प्रत्याशी आज तक अजमेर शहर से वाखिफ नही है।

देवनानी ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी ने कहा है कि वह अजमेर को सिरमोर बनाऐगें जबकि व खुद भीलवाड़ा से चुनाव लड़ना चाहते थे मजबूरी में अजमेर से चुनाव लड़ रहे है।

चुनावी मौसम में भाजपा नेताओं की घर वापसी
अजमेर : लोकसभा चुनाव के मध्यनजर भारतीय जनता पार्टी ने रूठ नेताओं को वापस भाजपा में शामिल कराने का काम आरम्भ कर दिया है अजमेर देहात जिलाध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत ने बताया कि आज किशनगढ़ शहर के पूर्व महामंत्री प्रकाश राठी, भाजपा नेता अक्षय बाफना व राकेश पंचारिया को वापस भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाकर भाजपा में शामिल कर लिया है। इन नेताओं को अजमेर लोकसभा सहप्रभारी देवीशंकर भूतड़ा, जिलाध्यक्ष बी.पी. सारस्वत, मण्डल अध्यक्ष किशनगोपाल दरगड़ ने भाजपा का दुप्पटा ओड़ा कर भाजपा की सदस्यता की रसीद सौपी।
इस अवसर पर प्रकाश राठी ने कहा कि लोकसभा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने विधायक रहते हुए किशनगढ़ में विकास की गंगा बहा दी थी और हम देश में मोदी और अजमेर में भागीरथ को लाने के लिए दिन रात मेहनत करेगें।
इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने भाजपा नेता प्रकाश राठी की घर वापसी पर हर्ष व्यक्त किया है।

4. मुस्लिमों को ठगने का काम किया कांग्रेस ने
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा शहर देहात की बैठक सम्पन्न
अजमेर : भाजपा मुख्य चुनाव कार्यालय में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अजमेर शहर व देहात के पदाधिकारियों की बैठक आयोजित कि गई बैठक में अजमेर लोकसभा चुनाव संयोजक सुरेश सिंह रावत, प्रदेश महामंत्री अल्पसंख्यक मोर्चा मुन्सिफ अली खान, सैयद अफसान चिश्ती, देहात अध्यक्ष गुलाममुस्तफा, शहर अध्यक्ष शफीक पठान, अतीक अहम्मद खान इत्यादि मौजूद रहें।

अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश महामंत्री मुन्सिफ अली खान ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुस्लिम समाज को अब तक कांग्रेस ने डरा कर सिर्फ वोट बटौर कर अपनी रोटियां सेकी है मुस्लिम समाज गरीब से और गरीब हुऐ जा रहा है जिसके लिए सिर्फ कांग्रेस पार्टी जिम्मेदार है। खान ने कहा कि अब कांग्रेस की दाल मुस्लिम समाज के सामने नही गलने वाली है और इस लोकसभा चुनाव में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा मुस्लिम बाहुल्य ईलाको में जाकर मोदी सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करेगा।

लोकसभा चुनाव के चलते मोर्चा में फूकी जान
अल्पसंख्यक मोर्चा की हुई नवनियुक्तियां
मुन्सिफ अली खान ने बताया कि अजमेर शहर व देहात में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा में नई नियुक्तियां कि गई है जो इस प्रकार है। जिला महामंत्री पद पर रजाक मोहम्मद, जिलामंत्री मोहम्मद अली काठात, जिला उपाध्यक्ष हमीद राठौड़ को नियुक्त किया गया। नसीराबाद विधानसभा प्रभारी नवाब कुरेशी एवं शाहुल हमीद शाह, पुष्कर विधानसभा प्रभारी मुराद हुसैन चीता एवं लुकमान खान, केकड़ी विधानसभा प्रभारी जमील कुरैशी एवं जाकीर मन्सुरी, मसुदा विधानसभा प्रभारी दाउद कुरैशी एवं मोहम्मद अली काठात, किशनगढ़ विधानसभा प्रभारी रजाक मौहम्मद एवं समदनूर को नियुक्ति किया इसी प्रकार शहर मोर्चा में जिला उपाध्यक्ष सद्दाम हुसैन चीता, जिलामंत्री नूर मोहम्मद, अजमेर उत्तर विधानसभा प्रभारी जेनुलआबदीन व अजमेर दक्षिण विधानसभा प्रभारी में मोहम्मद ईशाक को नियुक्त किया गया।

5. केन्द्रीय मंत्री थावर चन्द गहलोत 26 अपै्रल को अजमेर में
अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक सम्पन्न
अजमेर : अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष रमेश मेघवाल ने बताया कि भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक लोकसभा चुनाव कार्यालय में हुई। मेघवाल ने कहा कि 26 अपै्रल को लोकसभा चुनाव कार्यालय पर अनुसूचित जाति वर्ग का महासम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम 26 अपै्रल को दोपहर 3 बजे आयोजित किया जायेगा जिसमें मुख्य अतिथि थावर चन्द गहलोत, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री, भारत सरकार अध्यक्ष भाजपा एस.सी. मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. ओ.पी. महेन्द्रा सहित भाजपा अजमेर शहर व देहात के जिलाध्यक्ष, जनप्रतिनिधीगण मौजूद रहेगें।
बैठक में उपस्थित अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी व अजमेर दक्षिण विधायक अनिता भदेल, पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत, अजमेर लोकसभा चुनाव सहप्रभारी देवी शंकर भूतड़ा, सम्मेलन संयोजक, भाजपा शहर महामंत्री प्रियशील हाड़ा, अनिल नवल, चेतन गोमर , ओमप्रकाश बाकोलिया, सन्तोष जाग्रत, रणवीर मुकेश खीची, हेमन्त, रमेश मेघवाल, विनोद बागोरिया, प्रदीप, पवन बैरवा, विशाल वर्मा, भवानी देवीकरण फुलवारी अनुसूचित वर्ग के लोग उपस्थित थें।

Leave a Comment