हारी लड़ाई लड़ रही है कांग्रेस – सारस्वत

भाजपा ओ.बी.सी. मोर्चा की बैठक सम्पन्न
अजमेर : भाजपा ओ.बी.सी. मोर्चा की बैठक मुख्य चुनाव कार्यालय में आयोजित हुई जिसमें अजमेर देहात जिलाध्यक्ष प्रो. भगवती प्रसाद सारस्वत ने कहा कि अजमेर लोकसभा में कांग्रेस हारी हुई लड़ाई लड़ रही है क्योंकि कांग्रेस की सेना इनके बाहरी प्रत्याशी के टिकट से ही हताशा में डूब गई हैं।
ओ.बी.सी. मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश भड़ाणा ने बताया कि अजमेर देहात के ओ.बी.सी. मोर्चा की बैठक हुई जिसमें भाजपा देहात जिलाध्यक्ष प्रो. भगवती प्रसाद सारस्वत, अजमेर लोकसभा सहप्रभारी देवीशंकर भूतड़ा अजमेर जिले के ओ.बी.सी. मोर्चा के अजमेर देहात जिलाध्यक्ष करतार जाट, शहर अध्यक्ष प्रशान्त यादव, महामंत्री अर्जुन नलिया व अशोक वैष्णव सहित जिला पदाधिकारी मौजूद रहे।
आम आदमी पार्टी के समर्थन पर कांग्रेस पर किये तीखे हमले
ओ.बी.सी. मोर्चा कही बैठक में बोलते हुए प्रो. भगवती प्रसाद सारस्वत ने कहा कि आम आदमी पार्टी का कोई अस्तित्व नही है विधानसभा चुनाव में भी इनके प्रत्याशियों को निर्दलिय से कम वोट मिले थे जिसमें पूरी अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कुल 4375 वोट आम आदमी पार्टी को मिले थे। सारस्वत ने कहा कि इनके कांग्रेस को समर्थन से भाजपा को कोई फरक नही पड़ेगा ये मौका परस्त लोग है जो दिल्ली में आमने सामने चुनाव लड़ रहे है।
पानी सप्लाई पर लिया आड़े हाथों
कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला
ओ.बी.सी. मोर्चा की बैठक सारस्वत ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी जनसम्पर्क के दौरान पानी उपलब्ध कराने के झूठे झांसे दे रहे है क्योंकि इनकी वर्तमान राज्य सरकार अजमेर की जनता को समय पर पानी उपलब्ध नही करवा पाई तो आने वाले समय में ये लोग कहा से पानी दे देगें। झुठ का ढिढोरा पीटने की कांग्रेस को आदत है कांग्रेस अजमेर की लड़ाई टिकट वाले दिन से ही हार चुकी है।
ओ.बी.सी. मोर्चा लगायेगा चौपाल
मोदी संग ओ.बी.सी. समाज कार्यक्रम
भड़ाणा ने बताया कि ओ.बी.सी. मोर्चा द्वारा अजमेर जिले के 200 गावों में चौपाल लगाकर केन्द्र सरकार की योजनाओं के बारे में ग्रामीणों को जागरूक करने का काम किया जायेगा। जिसमें मोदी संग ओ.बी.सी. समाज कार्यक्रम भी होगें इस कार्यक्रम के तहत ओ.बी.सी. समाज को भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित किया जायेगा।
प्रमुख चिन्हित बूथों पर शत प्रतिशत मतदान करवाने का संकल्प ओ.बी.सी. मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने लिया जिसमें भाजपा के पक्ष में मतदान हो ऐसी योजना भी बनाई गई।
चौकिदारों का करेगें सम्मान
ओ.बी.सी. मोर्चा द्वारा अजमेर जिले के चौकिदारों का सम्मान कार्यक्रम विधानसभा स्तर पर चलाया जायेगा जिसमें विभिन्न संस्थाओं के चौकिदारों को ओ.बी.सी. मोर्चा द्वारा सम्मानित किया जायेगा ।
ओ.बी.सी. मोर्चा ने लगाये प्रभारी
ग्रामीण चौपाल कार्यक्रम, मोदी संग ओ.बी.सी. समाज कार्यक्रम व चौकिदार सम्मान कार्यक्रम के लिए केकड़ी विधानसभा में राजेन्द्र, पुष्कर में अर्जुन नलिया, मसुदा में महेन्द्र कुमावत, नसीराबाद में अशोक वैष्णव व किशनगढ़ में करतार जाट को प्रभारी नियुक्त किया।

2. बूथ कार्यकर्ता मोदी बनकर चुनाव लड़े – सुरेश रावत
अजमेर : पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के सभी बूथो के अध्यक्षों के सम्मेलन विभिन्न स्थानों पर आयोजित हुए जिसमें सम्बोधित करते हुए पुष्कर विधायक सुरेश रावत ने कहा कि भाजपा का प्रत्येक बूथ कार्यकर्ता अपने-आप को मोदी बनाकर यह लोकसभा चुनाव लड़े और कांग्रेस को हर बूथ में पटकनी देने की योजना बनाऐं।
पुष्कर विधानसभा के बूथ सम्मेलन कार्यक्रम में पुष्कर विधायक सुरेश रावत, देहात जिलाध्यक्ष बी.पी.सारस्वत, अजमेर लोकसभा सहप्रभारी देवीशंकर भूतड़ा, पूर्व जिलाध्यक्ष नवीन शर्मा व जिला प्रमुख वन्दना नोगिया सहित पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के समस्त जनप्रतिनिधी व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहें।
कांग्रेस को बूथ पर घेरेगी भाजपा
कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए रावत ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री मोदी ने बीते पांच साल के कार्यकाल में जनहित के काम के साथ साथ पूरे विश्व में भारत का मान सम्मान बढ़ाने, सेना का मनोबल बढ़ाने का काम किया हैं। पाकिस्तान द्वारा बार-बार आंतकी वारदातों को अन्जाम देने के बाद पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राईक और एयर स्ट्राईक जैसी कार्यवाही करके आंतकी की कमर तोड़ने जैसे कई महत्वपूर्ण निर्णय लेकर देश को मजबूती देने का काम किया है इसलिए मोदी के इन कामों को लेकर अपने-अपने बूथ में भाजपा कार्यकर्ता आम जनता को बताये और इन कामों को गिनाकर 29 अपै्रल को पॉलिग बूथ तक जनता को मतदान करने के लिए लेकर आये।
अपने-अपने क्षेत्र की कमान संभाले कार्यकर्ता
भाजपा कार्यकर्ता जमीन से जुड़ा हुआ – भूतड़ा
कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए लोकसभा सहप्रभारी देवी शंकर भूतड़ा ने कहा कि भाजपा के जमीन से जुड़े कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री बनने के बाद पिछले पांच साल में अपने कार्य के आधार पर ने केवल भारत में बल्कि पूरे विश्व में भारत का मान बढ़ाया।
भूतड़ा ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता जमीन से जुड़ा हुआ कार्यकर्ता है और जमीन से जुड़े हुए कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत करने में संकोच नही करते इसलिए यह लड़ाई मात्र 7 दिन की रह गई है अपने सारे काम एक तरफ रख कर पूरा ध्यान सिर्फ चुनाव पर लगायें और इस चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाये।
इन मण्डलों के हुए सम्मेलन
पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के खोड़ा गणेश मण्डल, सराधना मण्डल, नरवर मण्डल के बूथ कार्यकर्ताओं का सम्मेलन सुबह 10.30 बजे बिड़ला सिटी वॉटर पार्क में आयोजित हुआ।
पुष्कर शहर व बूढ़ा पुष्कर मण्डल के बूथों के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन दोपहर 1 बजे राजगोपाल, कोटा घाट पुष्कर में आयोजित हुआ।
रूपनगढ मण्डल के बूथ कार्यकर्ताओं का सम्मेलन शाम 4 बजे खटीक धर्मशाला रूपनगढ़ में आयोजित हुआ।

3. चौधरी आज करेगें केकड़ी विधानसभा में जनसम्पर्क
अजमेर लोकसभा चुनाव मीडिया सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी आज भाजपा नेता राजेन्द्र विनायका, देहात अध्यक्ष प्रो. भगवती प्रसाद सारस्वत, भाजपा नेता राधेश्याम पोरवाल व युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ज्ञानेश्वर व्यास के साथ केकड़ी विधानसभा क्षेत्र के सराणा, गोयला, सरसड़ी, रामपाली, प्रान्हेड़ा, भीमडा़वास, कादेड़ा, पीपलाज, गोरधा, मेहरूकलां, सदारा, पारा, गुलगांव, ओलाली, खवास, भराई होते हुए होते हुए रात 07.30 बजे केकड़ी शहर में जनसम्पर्क करते हुए जनसभा को सम्बोधित करेगें।

4. कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला सम्भालेगें अजमेर लोकसभा क्षेत्र में कमान
दो दिन बैंसला अजमेर में करेगें जनसम्पर्क
अजमेर लोकसभा चुनाव मीडिया सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि भाजपा एवं किसान नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला अजमेर लोकसभा क्षेत्र में दिनांक 23 अपै्रल को डूमाडा, डोडियाना, सरसड़ी, नागेलाव, नाड़ (भडसूरी), पगारा, बिड़िक्चावास, देवपुरा बावलों का खेड़ा, न्यारा व ढाल एवं 24 अपै्रल को देवनगर (पुष्कर), माकड़वाली, देवमाली, कानिया, छछुन्दरा, बसो का बड़ला, खातोली, रूपनगढ़ व कल्याणीपुरा में जनसम्पर्क कर भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी को जीताने की अपील करेगें।

error: Content is protected !!