अजमेर में होगी कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत-झुनझुनवाला

अजमेर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला का पुष्कर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी दौरा

अजमेर, 21 अप्रैल। अजमेर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला ने कहा है कि इस बार अजमेर से कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत होगी। चारों तरफ कांग्रेस की लहर चल रही है और लोगों में भारी उत्साह है। उन्होंने दो साल में चम्बल का पानी अजमेर लाने और औद्योगिक क्रांति का संकल्प भी दोहराया।
उन्होंने कहा कि हर तरफ कांग्रेस का माहौल नजर आ रहा है। वे जहां भी जाते हैं तो जनता उन्हें भरपूर आशीर्वाद देती है। इसलिए उन्हें पूरा विश्वास है कि इस बार जनता का भारी मतों से भी आशीर्वाद मिलेगा। जनता के इसी प्यार और आशीर्वाद की बदौलत वे यह कह सकते हैं कि उनकी ऐतिहासिक जीत होगी।
विश्वास पर खरा उतरूंगा
झुनझुनवाला ने कहा कि जिस विश्वास से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने उन्हें अजमेर से चुनाव मैदान में उतारा है और जिस विश्वास से जनता उन्हें भारी मतों से विजयी बनाएगी, उस विश्वास पर वे खरा उतरेंगे। कांग्रेस पार्टी और जनता का सिर हमेशा ऊंचा रखेंगे।

अपना संकल्प दोहराया
उन्होंने चुनाव जीतने पर दो साल में चम्बल नदी का पानी अजमेर लाने और यहां औद्योगिक क्रांति लाने का संकल्प भी दोहराया। उन्होंने कहा कि यह दो बड़े काम पूरे होने पर अजमेर को तेजी से विकास करने में कोई ताकत नहीं रोक सकेगी।

ऊर्जावान युवा प्रत्याशी को जिताएं
सभाओं को संबोधित करते हुए देहात कांग्रेस के जिला अध्यक्ष भूपेंद्रसिंह राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस ने अजमेर को ऊर्जावान युवा प्रत्याशी दिया है। झुनझुनवाला में अजमेर का चहुंमुखी विकास करने की दृढ़ इच्छाशक्ति है। इसलिए हम सभी को उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर संसद में भेजना है। सभा को पूर्व मंत्री नसीम अख्तर इंसाफ ने भी संबोधित किया।

बबायचा में उमड़ा पूरा गांव
बबायचा में आयोजित सभा में झुनझुनवाला को देखने और सुनने के लिए पूरा गांव उमड़ा। सुबह से वहां उत्सव जैसा माहौल बना रहा।

अमरपुरा में महिलाओं ने गाए मंगलगीत
अमरपुरा की सभा में बड़ी संख्या मे महिलाओं ने भागीदारी निभाई। महिलाएं मंगलगीत गाती हुई पहंुचीं। अनेक महिलाओं ने झुनझुनवाला का मालाएं पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर पुष्कर ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष मंजू कुर्डिया भी मौजूद रहीं।

नरवर में घोड़ी पर बैठाया, गड़ से तोला
नरवर में झुनझुनवाला को घोड़ी पर बैठाकर सभा स्थल तक ले जाया गया। इसके बाद उन्हें गुड़ से तोलकर भारी मतों से विजयी होने की कामनाएं की गईं।

खाट पर बैठकर पी चाय
चुनावी दौरे की व्यस्तता के बीच झुनझुनवाला ने अरड़का में देहात कांग्रेस अध्यक्ष भूपेंद्रसिंह राठौड़, पूर्व मंत्री नसीम अख्त इंसाफ और वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ सादगी से खाट पर बैठकर चाय पी। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव का फीडबैक भी लिया।

काक व अमृता ने अजमेर में साधा सम्पर्क
पूर्व मंत्री बीना काक व श्रीमती अमृता झुनझुनवाला ने अजमेर शहर में विभिन्न वार्डों में जनसम्पर्क किया। उन्होंने वार्ड पांच में नाागफणी में आयोजित सभा में पार्टी कार्यकर्ताओं से झुनझुनवाला को भारी मतों से जिताने का आह्वान किया।

जिले में विभिन्न स्थानों पर पायलट व रघु शर्मा की सभाएं कल
अजमेर, 21 अप्रैल। उपमुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट और चिकित्सा मंत्री डाॅ. रघु शर्मा कल सोमवार को अजमेर जिले में विभिन्न स्थानों पर कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला के समर्थन में आयोजित चुनाव सभाओं को संबोधित करेंगे।
देहात कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेंद्रसिंह राठौड़ ने बताया कि पायलट व डाॅ. शर्मा कल सोमवार को सुबह 10 बजे सरवाड़ में गांधी चैक, 11 बजे मसूदा में गंगा भवन के पास, दोपहर 1 बजे पीसांगन में सुभाष स्टेडियम, 2 बजे कायड़ चैराहा और 3 बजे किशनगढ़ में रविन्द्र रंगमंच पर आयोजित सभाओं को संबोधित करेंगे।

error: Content is protected !!