सिन्धी बाल संस्कार शिविरों के लिये हुई चर्चा

भारतीय सिन्धु सभा महानगर अजमेर की बेठक में लिये निर्णय

अजमेर 24 अप्रेल- भारतीय सिन्धु सभा की ओर से मतदान जागरूकता के साथ राष्ट्र हित में शत प्रतिशत मतदान करने व सिन्धी बाल संस्कारों के आयोजन का निणर््ाय जिला मंत्री मोहन तुलस्यिाणी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में लिया गया।
संगठन मंत्री मोहन कोटवाणी ने बताया कि कि महानगर अजमेर के पदाधिकारियों व छः ईकाई प्रमुखों के साथ हुई बैठक में सभी ने मतदान में पूर्ण भागीदारी के लिये परिवार मिलकर मतदान करे एवं शत प्रतिशत मतदान के लिये सभी को जोडा जाये। प्रदेश मंत्री युवा मनीष ग्वालाणी ने युवाओं की भागीदारी व नये मतदाताओं को जोडने के साथ मतदान अवश्य करवाने का प्रयास किया जा रहा है।
महानगर मंत्री महेश टेकचंदाणी ने बताया बैठक में ग्रीष्मकालीन अवकाश में 15 दिवसीय सिन्धी बाल संस्कार शिविरों के आयोजनों हेतु विद्यार्थियों को जोडने के लिये सम्पर्क किया जायेगा। जिसके लिये गठित कमेटी में भगवान पुरसवाणी, पुष्पा साधवाणी मुकेश आहूजा, महेश सावलाणी नरेन्द्र सोनी, रमेश वलीरामाणी, भरत गोकलाणी, प्रकाश मंघनाणी को जोडा गया है।
बैठक में नवलराय बच्चाणी, महेन्द्र कुमार तीर्थाणी, तुलसी सोनी, जयकिशन हिरवाणी, प्रकाश मूलचंदाणी, विजय टेकवाणी,खियल मंगलाणी ने भी अपने विचार प्रकट किये।

(महेश टेकचंदाणी)
मो.9413691477

error: Content is protected !!