भीषण गर्मी में पक्षियों के लिए किये गये 200 परिण्डे वितरित

आज 21 मई 2019 – सिटी स्टार्स क्लब आज देष व प्रदेष में भीषण गर्मी को देखते हुए आज बंजरगगढ़ चौराहे पर आम नागरिको को बेजुबान पक्षियो के पानी पीने के लिए करीब 200 परिण्डे का वितरण किया गया।
यह जानकारी देते हुए विपुल अग्रवाल ने बताया कि जिस तरह से पूरे प्रदेष में गर्मी का प्रकोप दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है जिस कारण बेजुबान पक्षियों को पीने का पर्याप्त पानी उपलब्ध नहीं हो रहा है जिससे वह अपनी प्यास को पूर्ण करने के लिए इधर उधर पलायन करते रहते है। इसी के चलते आज सिटी स्टार्स क्लब के सदस्यों द्वारा बजरगंगढ़ चौराहे पर करीब 200 परिण्डो का वितरण किया गया। साथ पक्षियों के लिए इन परिण्डो को रखने के लिए कहा गया जहॉं वह बेजुबान पक्षी आकर अपनी प्यास को पूर्ण कर सके। इसी मुहिम को आगे बढ़ाते हुए सभी से निवेदन किया गया कि वह अधिक से अधिक पानी के परिण्डे अपने घर, छतो व अन्य स्थानो पर लगाये ताकि ज्यादा से ज्यादा पक्षियों को इसका लाभ मिल सके।
इस दौरान मुख्य रूप से लक्ष्य वर्मा, वागेष वर्मा, अमन ओझा, अक्षय शर्मा, विजय मित्तल, धर्मेष त्रिपाठी, दिव्या सोनी, आकाष अग्रवाल, आयुष कन्दौई, अविनाष उपाध्याय, जयन्त कन्दौई, विपुल अग्रवाल, आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!