जनादेश को विनम्रता के साथ स्वीकार करते हैं – झुनझुनवाला

अजमेर 23 मई। अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी श्री रिजु झुनझुनवाला ने शांतिपूर्वक मतदान के लिए मतदाता एवं कांग्रेसजनों को धन्यवाद देते हुए कहा है कि लोकतंत्र में जनादेश शिरोधार्य होता है, जिसे हम विनम्रता के साथ स्वीकार करते हैं। कांग्रेस ने इस परम्परा को सदैव बनाये रखा और इसका निर्वहन करते हुए देश में लोकतंत्र को मजबूत और कायम रखने का काम किया।
कांग्रेस प्रत्याशी झुनझुनवाला ने एक प्रेस वक्तव्य जारी कर कहा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने श्री राहुल गांधी के नेतृत्व में एकजुट होकर कांग्रेस की नीतियों, कार्यक्रमों एवं सिद्धान्तों और जन घोषणा-पत्र के कार्यक्रमों के आधार पर जन-जन तक पहुंचने के लिए कठोर परिश्रम किया। उन्हें निराश होने की आवश्यकता नहीं है।
कांग्रेस प्रत्याशी झुनझुनवाला ने कहा कि अजमेर के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे एवं अजमेर को अपनी कर्मभूमि बनाएंगे ।
कांग्रेस प्रत्याशी श्री झुनझुनवाला ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री भागीरथ चौधरी को जीत की बधाई देते हुए अजमेर के विकास में सहयोग देने का वादा किया।
पूर्व शिक्षा राज्य मंत्री श्रीमती नसीम अख्तर इंसाफ अजमेर देहात कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री भूपेंद्र सिंह राठौड़ अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री विजय जैन महासचिव शिव कुमार बंसल महिला कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती सबा खान ने भी अजमेर लोकसभा क्षेत्र के जनादेश को आदर पूर्वक स्वीकार करते हुए मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है।

रजनीश वर्मा
9891777232

error: Content is protected !!