बच्चों ने बलिदान हुये दाहरसेन के परिवार में भरे रंग

अजमेर 7 जून। सिन्धुपति महाराजा द्ाहरसेन विकास व समारोह समिति एवं भारतीय सिन्धु सभा अजमेर के संयुक्त तत्वावधान में महाराजा दाहरसेन के 1307वें बलिदान वर्ष के अवसर पर रंग भरो प्रतियोगिता का आयोजन सिन्धी बाल संस्कार शिविर में सिन्धु भवन, पंचशील नगर में किया गया।
शिविर संयाजक मुकेश आहूजा ने बताया कि 112 विद्यार्थियों ने महाराजा दाहरसेन की पत्नि लाडी बाई व पत्रियां सूर्यकुमारी व परमाल का यु़द्ध में कौशल दिखाते हुये आउटलाइन पर रंग भर आर्कषक आकर्तियां दर्शाई। प्रतियोगिता में चयनित सभी विजेताओं को सिन्धुपति महाराजा दाहरसेन बलिदान दिवस के अवसर पर आगामी 16 जून 2019 को सिन्धुपति महाराजा दाहरसेन स्मारक पर आयोजित मुख्य कार्यक्रम में सम्मानित किया जायेगा। प्रतियोगिता में पूजा तोलवाणी, कमला विधाणी लता खानचंदाणी, लवि भारद्धाज, कंचन, सीता आहूजा, कांता मोतियाणी ने सहयोग किया।
तैयारियों की बैठक कल 8 जून शनिवार को प्रातः 11 बजे
सिन्धुपति महाराजा दाहरसेन समारोह के आयोजन हेतु तैयारियों के लिए कल 8 जून शनिवार को प्रातः 11 बजे से रसोई बैंक्विट हॉल, स्वामी कॉम्पलेक्स में बैठक का आयोजन किया गया है। बैठक में दीपदान के अलावा 16 जून को आयोजित होने वाले मुख्य कार्यक्रम पर चर्चा की जायेगी। बैठक में समिति कार्यकर्ताओं के अलावा सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ता उपस्थित रहेगें।

समन्वयक,
मो 9413135031

error: Content is protected !!