भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अजमेर की बैठक संपन्न

अजमेर 18 जून । भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अजमेर जिला पदाधिकारियों की बैठक आज आयोजित की गई जहाँ 16 जून को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में निर्धारित किए गए आगामी कार्यक्रमों के क्रियान्वयन पर चर्चा की बैठक में आगामी 21 जून को विश्व योग दिवस , 22 जून को श्री सुंदर सिंह जी भंडारी की पुण्यतिथि ,तथा 23 जून को श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि के कार्यक्रमों को आयोजित करने पर चर्चा की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए उपाध्यक्ष सोमरत्न आर्य ने कहा कि 21 जून को विश्व योग दिवस है तथा स्थानीय पटेल मैदान में होने वाले कार्यक्रम में हम सभी को अपनी सहभागिता सुनिश्चित करनी चाहिए उन्होंने कहा कि इस वर्ष अजमेर में होने वाला योग कार्यक्रम राज्य का केंद्रीय कार्यक्रम होगा जहाँ प्रदेश भाजपा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री सी. आर. चौधरी की प्रभारी नियुक्त किया है। भारतीय जनता पार्टी शहर ज़िला अध्यक्ष शिव शंकर हेड़ा ने बताया कि पहले ऋषि मुनियो द्वारा योग शिक्षा को हमेशा महत्व दिया गया ,वर्तमान में कुछ सालों से पूज्य बाबा रामदेव ने योग के माध्यम से स्वस्थ रहने की विश्व भर में जो जनचेतना जागृत की ,इसी का परिणाम था कि माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी ने 21 जून को योग दिवस के रूप में आयोजित करने की घोषणा की जिसे संयुक्त राष्ट्र संघ ने 2015 में इसके महत्व को समझते हुए प्रस्ताव पास किया था तब 170 से अधिक देशों ने इसका समर्थन किया था । इस बार राज्य स्तरीय कार्यक्रम 21,जून को प्रातः6.30 से 8 बजे तक पटेल मेदान अजमेर मेंआयोजित होने जा रहा है भारतीय जनता पार्टी ,शहर ज़िला अजमेर इसका स्वागत करती है और भा.ज.पा.कार्यकर्ताओं एवं आम जन से इस कार्यक्रम से जुड़ने की अपील करती है।
महामंत्री जयकिशन पारवानी ने कहा कि सुंदर सिंह जी भंडारी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम 22 जून शनिवार को इनडोर स्टेडियम में सायंकाल 6ः00 से 7ः00 मध्य किया जाएगा और 23 जून रविवार को श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम होटल दाता इन में सायंकाल 6ः00 से 7ः00 के मध्य आयोजित किया जाएगा बैठक का संचालन महामंत्री आनंद सिंह राजावत ने किया महामंत्री रमेश सोनी ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि हम सभी को पार्टी द्वारा निर्धारित कार्यक्रमों से जुड़कर सफल बनाना चाहिए। आज की बैठक में रमेश सोनी ,डॉक्टर प्रियाशिल हाड़ा, जयकिशन पारवानी, सोमरतन आर्य,आनंद सिंह राजावत ,मंडल अध्यक्ष राजकुमार लालवानी , योगेश शर्मा , सोहन शर्मा , रविंद्र जसोरिया ,संदीप गोयल , डॉक्टर.सुभाष माहेश्वरी,रमेशचंद शर्मा, रंजन शर्मा,तिलक रावत,सुलोचना शुक्ला,सम्पत भाटी , घीसु गढ़वाल, उषा किरण जोशी ,अशोक राठी , विजय दीवाकर ,हेमेंद्र जैन ,संजीव नागर ,सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

शिवशंकर हेड़ा
जिलाध्यक्ष

error: Content is protected !!