देवनानी ने क्षेत्र की जलमग्न बस्तियों का किया दौरा

अजमेर, 7 जुलाई। विधायक अजमेर उत्तर वासुदेव देवनानी ने उनके विधान सभा क्षेत्र में बारिश के पानी से जलमग्न हुई बस्तियों का दौरा कर वहां के हालात जाने तथा जिला कलक्टर को क्षेत्र से पानी की शीघ्र निकासी के लिए आवश्यक बंदोबस्त कराने के लिए कहा।
देवनानी ने बताया कि आनासागर झील के किनारे स्थित सागर विहार काॅलोनी, साहू का कुआ, गुलमोहर काॅलोनी व सागर विहार पाल के पास स्थित क्षेत्र में बारिश का पानी भर गया है जिससे क्षेत्र में बहुत विकट हालात उत्पन्न हो रहे है। क्षेत्रवासियों का घर से बाहर निकलना तक मुश्किल हो गया है। उन्होंने इस सम्बंध में कलक्टर से बात कर आग्रह किया कि प्रशासन पानी की निकासी के लिए अतिरिक्त पम्प लगाए जिससे शीघ्र राहत मिल सके तथा आगे बारिश आने पर हालात नियंत्रण से बाहर ना हो पाए।
मौके पर क्षेत्रवासियों ने बताया कि अतिरिक्त पम्प हेतु बिजली की आवश्यक व्यवस्था नहीं होने से कठिनाई हो रही है। इस सम्बंध में उन्होंने टाटा पाॅवर के अधिकारियों से शीघ्र आवश्यक प्रबंध कराये जाने के लिए कहा। देवनानी ने महापौर से भी आग्रह किया कि वे जलग्न बस्तियों से पानी निकासी व सफाई व्यवस्था हेतु आवश्यक प्रबंध सुनिश्चित करावे।
इस दौरान राजकुमार ललवानी, जगदीश साहू, राजेश भाटिया, विकास जैन, दिनेश शर्मा, सीताराम शर्मा व क्षेत्रवासी उनके साथ थे।

error: Content is protected !!