युवा शक्ति बीजेपी की ताकत – सी. आर.चौधरी

भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के तहत आज पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं नागौर के पूर्व सांसद सीआर चौधरी अजमेर के प्रवास पर रहे।
पुष्कर विधानसभा के नरवर मंडल में चौधरी का प्रवास रहा यहाँ पर स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने कायड़ रोड़ शिव मंदिर पर अजमेर संभाग के मीडिया प्रभारी मोहित जैन ने नेतृत्व में स्वागत किया।
चौधरी के साथ अजमेर देहात के जिलाध्यक्ष प्रोफेसर बी.पी. सारस्वत, ओबीसी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश भडाणा, अजमेर संभाग मीडिया प्रभारी मोहित जैन सहित स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता,नंदलाल परिहार, पंकज शर्मा, सत्यनारायण शर्मा,रामनाथ डाबला, बुद्धिप्रकाश, जयकिशन जांगिड़, प्रताप सिंह थालोड़, दिनेश चौधरी, आसिष बेनीवाल, मुकेश चौधरी, मनीष शर्मा, लोकेश शर्मा, सुरेंद्र मंदिवाल, महेश कुमावत,
भाजपा नेताओं ने कायड़ रोड़ इस्तित बैंक कॉलोनी, महेश कॉलोनी, व सरस्वती नगर में पैदल-पैदल घूम कर सभी घरों और दुकानों पर जाकर लोगो को निशुल्क न. 8980808080 डायल करवाकर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करवाई एवं बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने वालो को चौधरी व सारस्वत ने बीजेपी का दुप्पटा पहनाकर स्वागत किया।
इस अवसर पर चौधरी ने कहा कि युवा शक्ति बीजेपी की ताकत हैं लोकसभा चुनाव में देश का युवा एकतरफा नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर मोदी को वोट दिया है, इन युवाओं को अब भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनाना है।
चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार ने 140 योजनाओं के माध्यम से देश की जनता की सेवा करी हैं, जनता खुद बीजेपी से जुड़ना चाहती हैं।
चौधरी ने स्थानीय कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि एक श्रेणी में युवाओं को, दूसरी में मोदी सरकार की योजनाओं से लाभान्वित लोगो को, तीसरी श्रेणी में सरकारी अधिकारी व कर्मचारी जो सेवानिवृत्त हो चुके है, चौथी श्रेणी में प्रोफशनल वर्ग जिससे डाक्टर, इंजीनियर, वकील, व्यवसायी इत्यादि को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करवाकर बीजेपी से जोड़ना है।
चौधरी ने कहा कि आने वाले 50 साल तक भाजपा का राज देश मे रहने वाला है।

प्रेस नोट जारीकर्ता: मोहित जैन,अजमेर संभाग मीडिया प्रभारी, BJP
Mob. 9694365185

error: Content is protected !!