जलदाय कर्मचारी संघ 25 को कलेक्टर को ज्ञापन देगा

केकड़ी 24 जलदाय कर्मचारी संघ अजमेर द्वारा पेंशन विभाग में जारी घोर लापरवाही एवम असंवेदनशीलता के विरोध में25 जुलाई को जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर पेंशन विभाग अजमेर का घेराव करेंगे।
जिलाध्यक्ष सीताराम वैष्णव ने बताया कि दिसंबर2018 से सेवा निवृत्त हुए 50 कर्मचारियों को पेंशन विभाग द्वारा अनावश्यक आक्षेप लगाकर पेंशन नही दी जा रही है।इसके कारण सेवा निवृत्त कर्मचारियों के सम्मुख भूखे मरने की नोबत आ चुकी है परिवार का भरण पोषण भी दुश्वार हो चुका है।इसके बावजूद भी उपनिदेशक पेंशन अजमेर की कुम्भ करणी निंद्रा टूटने का नाम नही ले रही है।
वैष्णव ने यह भी बताया कि अनेक कर्मचारियों ने कोर्ट से स्टे लेकर पेंशन विभाग की रिकवरी पर रोक लगवाई है परंतु पेंशन विभाग द्वारा जून2019 तक अन्य सेवा निवृत कर्मचारियों के PPO जारी कर चुका है।जलदाय विभाग के 50 कर्मचारियों के 9 माह में भी पेंशन विभाग PPO जारी करने में असफल रहा है।इसके कारण जलदाय कर्मियों में गहरा आक्रोश व्याप्त है।
जलदाय कर्मचारी संघ मांग करता है कि अन्य संभागों में जारी P P O की भाँती अजमेर संभाग में भी तुरंत PPO जारी कर सेवा निवृत्त कर्मचारियों को राहत प्रदान की जाए।

error: Content is protected !!