सांवऱ में 53 मिली मीटर वर्षा दर्ज

अजमेर, 06 अगस्त। जिले में एक जून से अब तक 383.01 मिली मीटर औसत वर्षा दर्ज हुई है। मंगलवार प्रातः समाप्त हुए गत् 24 घण्टों में सर्वाधिक वर्षा सांवर में 53 मिली मीटर दर्ज की गई। जबकि अजमेर में 5, गोविंदगढ़ में 10, किशनगढ़ में 11, अरांई में 8, ब्यावर तहसील में 6, ब्यावर सहायक अभियंता में 5, जवाजा में 2, सरवाड़ में 8, सरवाड़ पुलिस थाना में 8, गोयला में 22, केकड़ी में 47, मसूदा में 4, बिजयनगर में 7 तथा नारायण सागर में 2 मिली मीटर वर्षा दर्ज की गई है।

राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस पर सूचना केन्द्र में होगा प्रशिक्षण कार्यक्रम
अजमेर, 06 अगस्त। राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस का आयोजन समस्त राजकीय एवं निजी विद्यालयों में किया जाएगा। इसके लिए एक प्रशिक्षण कार्यक्रम 7 अगस्त को सूचना केन्द्र सभागार में आयोजित होगा।
अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी श्रीमती दर्शना शर्मा ने बताया कि इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में विद्यालय के ड्रीवर्मिंग प्रभारी को प्रशिक्षत किया जाएगा। समस्त निजी विद्यालयों के प्रभारियों का प्रशिक्षण प्रातः 10 बजे होगा। जबकि राजकीय विद्यालयों के प्रभारियों का प्रशिक्षण मध्यान्ह एक बजे आयोजित होगा।

जिला यातायात प्रबंधन समिति की बैठक 9 को
अजमेर, 06 अगस्त। जिला यातायात प्रबंधन समिति की बैठक आगामी 9 अगस्त शुक्रवार को अपरान्ह 12 बजे जिला कलक्टर श्री विश्व मोहन शर्मा की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित की जाएगी। प्रादेशिक परिवहन अधिकारी श्री अर्जुन सिंह राठौड़ ने यह जानकारी दी।

error: Content is protected !!