अजमेर शहर महिला कांग्रेस के ध्वज को एक वर्ष पूर्ण होने पर दी बधाई

अजमेर 07 अगस्त – अजमेर शहर महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सबा खान के नेतृत्व में अजमेर में महिला कांग्रेस ध्वज को एक वर्ष पूर्ण हो जाने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी, महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव व प्रदेष महिला कांग्रेस अध्यक्ष रेहाना रियाज जी का धन्यवाद दिया व महिला कांग्रेस ने एक दूसरे को बधाई व शुभकामनाएॅं प्रषित की।
यह जानकारी देते हुए महिला कांग्रेस अध्यक्ष सबा खान ने बताया कि जिस तरह से युथ कांग्रेस, कांग्रेस सेवादल व एन.एस.यू.आई. आदि सभी संगठनो की पहचान के लिए एक ध्वज इनकी निषानी के लिए दिया गया है उसी प्रकार महिला कांग्रेस को भी उनका अधिकार व पहचान दिलाने के लिए 7 अगस्त 2018 को नई दिल्ली में महिला कांग्रेस के ध्वज का अनावरण किया गया था। इसी क्रम में महिला कांग्रेस की अपनी स्वयं की एक नयी पहचान को पाने के लिए महिला कांग्रेस ध्वज के आज एक वर्ष पूर्ण हो जाने पर सभी ने एक दूसरे को बधाई व शुभकामनाएॅं दी।
खुषी जाहिर करने वालो में अजमेर शहर जिला महिला कांग्रेस सबा खान, अरूणा कच्छावा, अभिलाषा विष्नोई, विमला नारावत, मंजू बलाई, वन्दना खोरवाल, रंजनी कहार, शहनाज खान, गिरिजा यादव, लक्ष्मी बन्देल, इंदिरा सुनिया, शहनाज आलम, दीपा, रीता चत्लानी, संगीता बंजारा, नादीरा खान, निषा जेषवानी, भावना मेंघवषी सहित काफी संख्या में महिला पदाधिकारियों मौजूद रही।

Leave a Comment

error: Content is protected !!