ऊषा ने लॉन्‍च किया पावर-पैक्‍ड मिक्‍सर-ग्राइंडर्स

– इस लॉन्‍च के साथ कलर प्रोडक्‍ट्स के क्षेत्र में रखा कदम
– 800 वॉट्स पर, यह एक दीर्घकालिक 100 प्रतिशत कॉपर मोटर के साथ तेजी से ग्राइंडिंग के लिये कैटेगरी में सबसे पावरफुल उत्‍पाद है

नई दिल्‍ली, … अगस्‍त 2019 : भारत की अग्रणी कंज्‍यूमर ड्यूरेबल कंपनी ऊषा इंटरनेशनल ने दक्षिणी राज्‍यों में अपने किचन एप्‍लायंसेज पोर्टफोलियो को मजबूत करने के लिये कलरफुल मिक्‍सर ग्राइंडर्स की एक श्रृंखला लॉन्‍च की है। ऊषा थंडरबोल्‍ट मिक्‍सर ग्राइंडर खासतौर से उन घरों पर लक्षित है, जहां पर ग्राइंडिंग प्रोसेस किचन के रोजाना के कामों का एक हिस्‍सा है। शुरूआत में यह मिक्‍सर ग्राइंडर दो रंगों- रेड एवं मैजेंटा में उपलब्‍ध होगा।

थंडरबोल्‍ट 800 वॉट के पावर से युक्‍त है, जो तेजी से और बेहतर ग्राइंडिंग देता है। ऊषा मिक्‍सर-ग्राइंडर में मौजूद सर्वोत्‍कृष्‍ट मोटर 100 प्रतिशत कॉपर से बना है और भरोसेमंद एवं टिकाऊ है। थंडरबोल्‍ट की डिजाइन आकर्षक, स्‍टाइलिश और कॉम्‍पैक्‍ट है, जोकि इसे निम्‍न वाइब्रेशन के साथ स्थिर बनाता है और इसे किचन में आसानी से स्‍टोर करके रखा जा सकता है। इसके अलावा, इन मिक्‍सर ग्राइंडर्स को पारदर्शी एवं कभी नहीं टूटने वाले ढक्‍कनों के साथ पेश किया गया है। इससे आप ग्राइडिंग प्रोसेस को आसानी से देख सकते हैं। साथ ही इसका स्‍टेनलेस स्‍टील जार हाइजेनिक होने के साथ ही टिकाउ भी है। तीन स्‍टेनलेस स्‍टील जार्स एवं फूड सेफ ब्‍लेड्स के साथ, यह मिक्‍सर ग्राइंडर आपको हर बार किचन में कुछ अतिरिक्‍त करने में सक्षम बनाता है। इस्‍तेमाल में सुरक्षित बनाते हुये एर्गोनॉमिक रूप से डिजाइन किये गये इन उत्‍पादों में कई बेमिसाल सुरक्षा खूबियां हैं, जैसे कि एबीएस शॉकप्रूफ बॉडी और ओवरलोडिंग से बचाव के लिये ऑटो कट-ऑफ।

मिक्‍सर ग्राइंडर्स की नई रेंज के बारे में बताते हुये श्री स्‍लीम डोडा, कैटेगरी मार्केटिंग हेड-होम एप्‍लायंसेज, ऊषा इंटरनेशनल ने कहा, ”मिक्‍सर ग्राइंडर्स की इस नई स्‍टाइलिश रेंज को भारत के दक्षिणी प्रांत में हमारे ग्राहकों को सेवायें प्रदान करने के लिये वि‍कसित किया गया है। इसके साथ हमने कलरफुल उत्‍पादों के क्षेत्र में भी कदम रखा है। आज, हमारी ग्राहक आकांक्षायें स्‍पष्‍ट रूप से उनके किचन में नये आयाम को शामिल करने की उनकी इच्‍छा को दर्शाती है, जोकि उनके व्‍यक्तित्‍व से मेल खाते हों और उनकी सहूलियत को बढ़ाते हैं। एक ब्रांड के रूप में हम अपने ग्राहकों की जरूरतों को सुनते हैं और उसके अनुसार नये उत्‍पादों का निर्माण करते हैं।”

ऊषा का थंडरबोल्‍ट मिक्‍सर ग्राइंडर समूचे भारत में रेड एवं मैजेंटा रंग में उपलब्‍ध है। इसकी पेशकश फ्री होम सर्विस के साथ मोटर पर पांच साल की वारंटी के साथ की गई है। इसकी कीमत 5595 रूपये है।

अधिक जानकारी के लिये कृपया देखें www.usha.com

Leave a Comment

error: Content is protected !!