भारत विकास परिषद युवा शाखा ने भेंट किया वॉटर कूलर

अजमेर 7 अगस्त। भारत विकास परिषद युवा शाखा ने भामाशाह सुबोध जैन के सहयोग से सावित्री कन्या प्राथमिक विद्यालय में वॉटर कूलर भेंट किया साथ ही उपस्थित विद्यार्थियों के अल्पाहार की व्यवस्था की गई जहां छोटे-छोटे विद्यार्थियों ने आज का दिन शाखा के सदस्यों के साथ हर्षोल्लास पूर्वक मनाया ।
शाला प्रधान लीलामणि जी ने सुबोध जी जैन तथा संस्था का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि काफी समय से विद्यालय को इसकी आवश्यकता थी जो आज पूर्ण हुई है । और आगे भी विद्यालय इस प्रकार की सहायता के लिए सदैव संगठन से अपेक्षा रखता है।
युवा शाखा संरक्षक संदीप गोयल ने बताया कि भारत विकास परिषद युवा शाखा समय-समय पर इस प्रकार के प्रकल्प करती रहती है जिस क्रम में आज सावित्री बालिका प्राथमिक विद्यालय में वाटर कूलर लगाया है और आगे भी विधयर्थियों के आवश्यकता के लिए संस्था सदैव प्रयासरत रहेगी।
आज के कार्यक्रम में शाखा के रौनक सोगानी , विनय मंगल, मोहित बंसल, देवेंद्र गर्ग ,संजय मकवाना ,रितेश गर्ग ,घनश्याम अग्रवाल ,अक्षय गोयल ,मितेश सिंघल ,अमित कोठरी , कुंज बिहारी बंसल , भगवती प्रसाद गोयल ,मनीषा गर्ग ,ज्योति गर्ग ,बबिता गर्ग ,अर्पिता गोयल , मोना गर्ग , किरण अग्रवाल ,प्रीति मकवाना,अंशुमा अग्रवाल सहित शाखा सदस्य उपस्थित रहे।

संदीप गोयल
9352004484

Leave a Comment

error: Content is protected !!