101 सीनियर सिटीजन ने सामूहिक भाजपा सदस्यता ग्रहण की

अजमेर-10 अगस्त 2019। भारतीय जनता पार्टी संस्थागत सदस्यता अभियान में शहर जिला अजमेर में 101 सीनियर सिटीजन सामूहिक सदस्यता रसोई बैंकट हॉल स्वामी कॉन्पलेक्स में आयोजित कार्यक्रम में ग्रहण की गई।

मुख्य अतिथि स्थागत सदस्यता अभियान के संभाग प्रभारी प्रदीप सिखवाल अनुच्छेद 370 को हटाने के लिए कहा कि हमारा सौभाग्य है कि इतने वर्षों बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी एवं अमित शाह जी की सम्मिलित सोच के चलते आज भारत को वो गौरव प्राप्त हुआ है, जो 70 वर्ष पहले हमें प्राप्त होना चाहिए था। सभी संस्थाओं से आग्रह करते हुये कहा कि हम साथ हैं और देश बनाएं पार्टी सस्पर्शी सर्वव्यापी रूप में काम कर रही है सभी को जोड़कर भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता निष्ठा पूर्ण सेवा से लगकर अपने लक्ष्यों को प्राप्त करेगा।

भाजपा शहर जिलाध्यक्ष शिवशंकर जी हेड़ा ने कहा कि इसके लिए सम्पूर्ण देश भारतीय जनता पार्टी पर बहुत गौरव करता है। उन्होंने कहा कि देश में उत्साह का माहौल है। भारतीय जनता पार्टी के प्रति जो लोगों की सोच है, सम्मान है, गौरव है, राष्ट्रीयता है, इससे देश को ताकत मिली है। लोगों की इसी उम्मीद के साथ एक बहुत बड़ा पायदान पूरा हो गया। सीनियर सिटीजन को संकल्प दिलाया कि पौधारोपण व जल की बचत के लिए वचनबद्ध हैं।

प्रस्तावना रखते हुये संयोजक कंवल प्रकाश किशनानी ने बताया कि प्रदेश के निर्देशों पर आज सीनियर सिटीजन सामूहिक सदस्यता अभियान में 101 महानुभावों को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। हमारे पास नेता भी हैं हमारी नियति साफ है नीति स्पष्ट है हम वचनबद्ध हैं कि हम सभी संगठनों को साथ लेकर हमारे सारे समूह अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

राजस्थान पेंशनर समाज जिला शाखा अजमेर के अध्यक्ष कश्मीर सिंह जी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि हम आज अपने आपको गौरवान्वित महसूस करते हैं कि हमने एक ऐसे संगठन को चुना है जिसके पास सेवा भावना है और हम भारतीय जनता पार्टी के विचार को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए भी संकल्पबध है

कार्यक्रम के प्रारंभ में भारत माता डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्रों के समक्ष दीप प्रज्जवलित किया गया। प्रारम्भ में विनीता जैमन ने वंदे मातरम व कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान से किया। मंच संचालन सह संयोजक सतीश बंसल ने किया। आभार नवीन सोगाणी ने प्रकट किया।
सीनियर सिटीजन को सामूहिक सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में अजमेर के पेंशनर समाज, माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के पेंशनर समाज, सीनियर सिटीजन सोसायटी कलेक्ट्रेट आर एस ई बी शिक्षाविद रोडवेज रेलवे पीडब्ल्यूडी आरपीएससी डॉक्टर इंजीनियर शिक्षा, सुरक्षा, धार्मिक, आर्थिक, सामाजिक, महिला, खेल, स्वास्थ्य, कला, संगीत, विज्ञान के सेवानिवृत व सीनियर सिटीजन भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति से जोड़कर सदस्य बनाए गये।

बैठक में शिवप्रसाद गौतम, गौपाल चैधरी,अनुज माथुर,जे.के. गौड,जी.डी. वृदाणी,शिवदत्त पाराशर,बालेश गोयल सरोज चैधरी, लक्ष्मी यादव,नरेन्द्र सिंह नाथावत,शैलेन्द्र सतरावाला,अनील आसनाणी, धीरज गोयल ,गौरव मीराणी,शशि कान्ता वर्मा,अजय अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, नवीन पारवाणी, साकेत बंसल सहित सभी समूह के पदाधिकारी मौजूद रहे।

कंवल प्रकाश किशनानी
संयोजक, संस्थागत सदस्यता अभियान, अजमेर।
9829070059

error: Content is protected !!