एन.एस.यू.आई. ने किया प्रदर्षन

आज दिनांक 20 अगस्त 2019 – एन.एस.यू.आई. नेता रियाज खान व रिषभ पटेल के नेतृत्व में सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय के मुख्य द्वार पर छात्र-छात्राओं के खड़े दोपहिया वाहनो को ट्रैफिक पुलिस द्वारा जबरन ट्रक में भरकर कोतवाली ले जाने पर गाडियो को पुनः महाविद्यालय पहंुचाने के लिए जोरदार प्रदर्षन किया।
रियाज खान ने बताया कि प्रतिदिन की भांति महाविद्यालय के कुछ विद्यार्थियों द्वारा अपने दोपहिया वाहन को महाविद्यालय के पास स्थित रिक्त जगह पर ही खड़ा किया जाता है लेकिन आज ट्रैफिक पुलिस के 10-15 कर्मचारियों द्वारा महाविद्यालय के बाहर खड़े वाहनो को जबरन ट्रक में भरकर कोतवाली ले जाने लगे। जबकि इनका नियम शहर में वाईट लाईन के बाहर खड़े वाहनो को उठाने का होता है लेकिन महाविद्यालय के वाहन परिसर के अन्दर रोजना की तरह ही खड़े थे। जब ट्रैफिक पुलिस द्वारा जबरन गाडिया ले जा रही थी तब यह सूचना एन.एस.यू.आई पदाधिकारियो को मिली तो तुरन्त ही गाड़ियो को ना ले जाने हेतु पुलिस कर्मचारियों से निवेदन किया लेकिन उनके ना मानने पर पदाधिकारियों व पुलिस प्रषासन में बहस हुई और वह जबरन गाड़ियों को कोतवाली ले गये और उनके द्वारा कहा गया कि वाहनों को ले जाने के आदेष महाविद्यालय प्राचार्य द्वारा दिया गया है। जब प्राचार्य महोदय से बातचीत करी तो उन्होने किसी प्रकार के आदेष ना देने की बात कही।
रिषभ पटेल ने बताया कि प्राचार्य ने इस ममाले को गंभरीता से लेते हुए तुरन्त कोतवाली थाने पर वार्ता कर छात्र-छात्राओं की जो भी गाड़िया महाविद्यालय परिसर से उठाई गई उनको पुनः वापस छोड़ने के लिए कहा गया जिस पर कोतवाली थाने के ट्रैफिक कर्मचारियो द्वारा गाड़ियो को पुनः महाविद्यालय छोड़ा गया।
इस दौरान दीपक मीणा, अजहर पठान, परवेष पालीवाल, गौरव नागवाल, मोहित सैनी, मोहित शर्मा, सुरज कलोसिया, आदिल शाहदाब, राहुल बोहरा, मोहम्मद अनीस, यष वजीरानी, ईरफान, कपील भडाणा, भारत वाल्या, अरबाज खान सहित काफी संख्या में एन.एस.यू.आई. कार्यकर्ता मौजूद थे।

error: Content is protected !!