फाॅयसागर रोड पर गड्ढ़े भरने व पानी निकासी के प्रबंध तत्काल कराए

अजमेर, 27 अगस्त। विधायक अजमेर उत्तर वासुदेव देवनानी ने फाॅयसागर रोड़ पर कई स्थानों पर सड़क पर गड्ढ़ों को भराने व उनमें भरे बारिश के पानी को निकालने के लिए आवश्यक प्रबंध तत्काल कराने के लिए सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये।
देवनानी ने बताया कि पूर्व में फायसागर रोड़ का कुछ भाग सीवरेज कार्य से क्षतिग्रस्त हो गया था जिसकी मरम्मत भी कराई गई थी परन्तु बारिश के पानी से सड़क फिर क्षतिग्र्रस्त हो गई। इसके अतिरिक्त टेलीफोन एक्सचेंज चैराहे से चामुण्डा चैराहे के मध्य बारिश के पानी की निकासी नहीं हो पाने से कई स्थानों पर सड़क पर गहरे गड्ढ़े हो गये जिनमें पानी भरा होने से क्षेत्रवासियों का इस मार्ग से निकलना मुश्किल हो रखा है।
उन्होंने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर फाॅयसागर रोड स्थित चामुण्डा चैराहे से पहले, मयूरा पैलेस के पास, पुलिस चैकी के पास व अन्य स्थानों पर क्षतिग्रस्त सड़क के हालात दिखाये तथा सड़क पर भरे पानी को निकालने के लिए साईड की नालियों की खुदाई कराने व अन्य जरूरी कदम उठाने के लिए कहा। इसके अतिरिक्त सड़क पर जगह-जगह हो रहे खड्ढों को भी भराने के निर्देश दिये।
देवनानी ने इस सम्बंध में जिला कलक्टर से भी बात की तथा इस सड़क पर गड्ढ़े व उनमें पानी भरा होने से क्षेत्रवासियों को हो रही असुविधाओं से शीघ्र से राहत दिलाने के लिए आवश्यक कदम तत्काल उठाये जाने के लिए कहा।

error: Content is protected !!