नगरीय निकाय चुनाव शनिवार को

अजमेर, 15 नवम्बर। जिले में ब्यावर नगर परिषद तथा पुष्कर एवं नसीराबाद नगर पालिकाओं में सदस्यों का चुनाव शनिवार को होगा। मतदान प्रातः 7 बजे से आरम्भ होकर सांय 5 बजे तक चलेगा। इस दौरान मतदाता अपने वार्ड के प्रतिनिधि का चुनाव करेंगे।
उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री कैलाश चंद शर्मा ने बताया कि जिले में तीनों नगर निकाय चुनावों के लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। मतदान दल आज संबंधित रिटर्निंग अधिकारी मुख्यालय से पूर्ण सुरक्षा के साथ अपने अपने मतदान केन्द्र पहुंचेगे और शनिवार को होने वाले मतदान की सम्पूर्ण पूर्व तैयारियां सुनिश्चित की। प्रातः 7 बजे से मतदान आरम्भ हो जो सांय 5 बजे तक चलेगा।
उन्होंने बताया कि मतदान के लिए पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की गई है। क्षेत्र में एरिया एवं जोनल मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए हैं जो अपने अपने क्षेत्रों में पूरे समय मुश्तैद रहेंगे। इस बार मतदान दलों को भी मौसम के अनुरूप ठहरने की व्यवस्थाएं प्रशासन द्वारा सुनिश्चित की गई है ताकि किसी मतदान कर्मी को कोई परेशानी ना हो।

नगरीय निकाय निर्वाचन क्षेत्रों में रहेगा अवकाश
अजमेर, 15 नवम्बर। जिले में नगरीय निकायों के मतदान दिवस शनिवार 16 नवम्बर को संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों में सार्वजनिक अवकाश रहेगा।
जिला कलक्टर श्री विश्व मोहन शर्मा ने बताया कि शनिवार 16 नवम्बर को ब्यावर नगर परिषद, पुष्कर एवं नसीराबाद नगर पालिका के चुनाव आयोजित होंगे। मतदान दिवस के दिन इन क्षेत्रों में सार्वजनिक अवकाश रहेगा। साथ ही पुर्नमतदान की स्थिति में संबंधित क्षेत्र में पुर्नमतदान की तिथि को भी सार्वजनिक अवकाश रहेगा।

मतगणना दलों का अन्तिम रैण्डमाईजेशन 18 नवम्बर को
अजमेर 15 नवम्बर। जिले में आयोजित हो रहे नगर निकाय आम चुनाव 2019 की मतगणना के लिए नियुक्त दलों का अन्तिम तृतीय रैण्डमाईजेशन राज्य निर्वाचन आयोग के द्वारा नियुक्त पर्यवेक्षक की उपस्थिति में एनआईसी कक्ष में 18 नवम्बर को सायं 4 बजे होगा। यह जानकारी उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री कैलाशन चन्द्र शर्मा ने दी।

error: Content is protected !!