नागरिकता संशोधन बिल का किया समर्थन

आज दिनांक 13 दिसंबर 2019 को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष शफीक खान , भाजयुमो पूर्व प्रदेश प्रभारी राजीव भारद्वाज बगरु , अल्पसंख्यक मोर्चा शहर उपाध्यक्ष सद्दाम हुसैन के नेतृत्व में पुष्कर रोड़ पर एक युवाओं की बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक में शहर अध्यक्ष शफीक खान ने बताया कि जो CAB जो बिल हुआ है वो मुस्लिम पक्ष में है हमारे ही भाइयो को यह बिल पक्ष में है हम सबको अपने सभी अल्पसंख्यक भाइयो का समर्थन करते है इसी दौरान 31 मुस्लिम परिवार को भाजपा का दुपट्टा पहना कर जॉइन कराई साथ ही बिल के बारे में सबको पक्ष में प्रचार करने को कहा। साथ ही दरगाह के साथ दरगाह क्षेत्र में हुए विकास के बारे भाजपा के द्वारा किये गए कार्यों के बारे में सभी को बताया और उनको आग्रह किया आपके साथ आप भी लोगो को जोड़कर सभी विकास के बारे में बताए।
पूर्व प्रदेश प्रभारी भाजयुमो राजीव भारद्वाज बगरु ने बिल के बारे में सारी जानकारी देकर बताया कि संसद में जो बिल पास हुआ है वह नागरिकता अधिनियम 1955 (Citizenship Act 1955) में बदलाव करेगा. नागरिक संशोधन बिल के कानून का रूप लेने से पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश और आस-पास के देशों में धार्मिक उत्पीड़न के कारण वहां से भागकर आए हिंदू, ईसाई, सिख, पारसी, जैन और बौद्ध धर्म के लोगों को भारत की नागरिकता दी जाएगी।साथ ही कांग्रेस ने घोषणा में किया वादा 1 साल की विफलता के बारे में सभी को बताया और आने वाले ग्राम चुनाव में सभी को जाकर लोगो को भाजपा के बारे में बताना आईना दिखाएंगे

अल्पसंख्यक मोर्चे उपाध्यक्ष ने मुस्लिम भाइयो ने भाजपा के विचार के बारे में बताया और कांग्रेस के कामो का के बारे में बताया।
इस दौरान भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा में जिला मंत्री का दायित्व साहिल अनवर की घोषणा भी की और सभी को भाजपा से जुड़कर आगे बढ़ने का काम किया।
इस दौरान भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष शफीक खान , पूर्व भाजयूमो प्रदेश प्रभारी राजीव भारद्वाज बगरु , शहर उपाध्यक्ष सद्दाम हुसैन , श्रमजीवी महाविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष दिनेश पामनानी , आई टी सहसंयोजक अनुज माथुर , राजा महाजन , मयंक शर्मा , हर्षत सारस्वत , अभिषेक चौधरी , विकास सिंह गौड़ , फरहाज अनवर , मोहम्मद तोहीन , समीर खान , आसिफ , आयूष शर्मा , तौकिर शेख , दिग्विजय, आयूष शर्मा , अदनान , दानिश , अल्तमश , यश मूलचंदानी , जय पामनानी , विनीत रावत आदि मोजूद थे।

error: Content is protected !!