आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने चादर चढाई, पूजा अर्चना की

आज दिनांक 12-02-2020 को आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं और देशभर में खुशी का माहौल रहा, इसी कड़ी में अजमेर में भी कार्यकर्ताओं व आम जनता ने दरगाह में शुक्रराने की चादर चढाकर और तीर्थराज पुष्कर में सरोवर अभिषेक व पूजा अर्चना की।
आम आदमी पार्टी की संस्थापक सदस्य व नेशनल काउंसिल मेम्बर श्रीमती कीर्ति पाठक ने मिडिया को बताया कि ये नेक नीयत की जीत है, ये काम की जीत है, अरविन्द जी ने दिल्ली की जनता की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए उनका बेटा बनकर कार्य किया, उन्होंने वहाँ शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा, बिजली, पानी हर क्षेत्र में कार्य किया तथा सफाई और सार्वजनिक शौचालयों का निर्माण करवाया। इसके साथ ही बुजुर्गों के निशुल्क तीर्थ यात्रा की व्यवस्था की।
उन्होंने ने ये भी बताया कि अब अगला लक्ष्य अजमेर नगर निगम चुनाव 2020 है, जिसके लिए उन्होंने मीडिया के माध्यम से अपील की है कि जो भी लोग अजमेर को बदलने में सहयोग देना चाहते हैं वो पार्टी से जुड़े और अजमेर नव निर्माण में सहयोग दें। दरगाह में ज़ियारत व शुक्रराने की चादर सैय्यद शाकिर चिश्ती ने पेश करवाई, चादर एक जुलूस के साथ देहली गेट से रवाना होकर दरगाह तक ले जाई गई जिसमें आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ आम नागरिक भी शामिल हुए तथा कुछ दिल्ली से आए लोग भी जुलूस में शरीक हो गए, दरगाह के निजाम गेट पर खादिमों ने जोर शोर से पुष्प वर्षा कर जुलूस का स्वागत किया। इसके बाद सभी कार्यकर्ता पुष्कर में वराहघाट पर पहुँचे जहां पवित्र सरोवर का दूध से अभिषेक किया गया तथा पूजा अर्चना की गई। कार्यक्रम में त्रिवेन्द्र कुमार पाठक, नवरत्न सोनी,मनोज कुमार मेघवाल,एडवोकेट अरशद, रियाज अहमद मंसुरी, बहादुर खान, ब्रिजेश माथुर, अब्दुल फरीद, रफ़ीक मंसुरी, हाजी जमाल मंसुरी, भगवान दास, भुवन शर्मा, मोईन अहमद, सीताराम, रामवतार, आरिफ घोसी, अल्ताफ़ घोसी, आलम, महेन्द्र जोशी, अय्याज खान, अब्दुल मन्नान, ओमप्रकाश, अब्दुल अदनान व अन्य साथी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!